Move to Jagran APP

PM Modi US Visit: भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने प्रधानमंत्री की तारीफ में पढ़े कसीदे, जमकर लगाए मोदी-मोदी के नारे

PM Modi US Visit भारतीय-अमेरिकी समुदाय के एक सदस्य ने कहा कि भारत एक अविकसित देश के रूप में जाना जाता था लेकिन पिछले 10 वर्षों में काफी बदलाव हुआ। प्रधानमंत्री मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने भारत को बदल दिया है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 05:40 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री की तारीफ में पढ़े गए कसीदे ()

वाशिंगटन, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अमेरिकी दौरे को लेकर भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं और उनका स्वागत करने के लिए बेताब हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति जो बाइडन और प्रथम महिला जिल बाइडन के निमंत्रण पर इस महीने अमेरिकी की राजकीय यात्रा करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की चार दिवसीय यात्रा 21 जून से शुरू होगी। बाइडन दंपति 22 जून को राजकीय भोज पर भारतीय प्रधानमंत्री की मेजबानी करेंगे।

मोदी-मोदी के लगे नारे

समाचार एजेंसी एएनआई ने भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोगों का एक वीडियो साझा किया। जिसमें वो काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे हैं और 'मोदी-मोदी, मोदी है तो मुमकिन है' का नारा लगा रहे हैं।

— ANI (@ANI) June 11, 2023

इस बीच, भारतीय-अमेरिकी समुदाय के एक सदस्य ने कहा कि भारत एक अविकसित देश के रूप में जाना जाता था, लेकिन पिछले 10 वर्षों में काफी बदलाव हुआ। प्रधानमंत्री मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने भारत को बदल दिया है।

वहीं, कश्मीरी हिंदू प्रवासी के सदस्य मोहन ने कहा कि मैं कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए के प्रावधानों को निरस्त करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करता हूं।