Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका में भारतीय दूतावास के अधिकारी की मौत, सुसाइड की जताई जा रही आशंका

भारतीय दूतावास का एक अधिकारी वॉशिंगटन डीसी स्थित मिशन परिसर में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया है। स्थानीय पुलिस और खुफिया सेवा फिलहाल दो दिन पहले हुई इस घटना की जांच कर रही है जिसमें आत्महत्या की संभावना भी शामिल है। हम पार्थिव शरीर को शीघ्र भारत भेजने के लिए सभी संबंधित एजेंसियों और परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 20 Sep 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका में भारतीय दूतावास के अधिकारी की मौत

पीटीआई, वॉशिंगटन: भारतीय दूतावास का एक अधिकारी वॉशिंगटन डीसी स्थित मिशन परिसर में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया है। स्थानीय पुलिस और खुफिया सेवा फिलहाल दो दिन पहले हुई इस घटना की जांच कर रही है, जिसमें आत्महत्या की संभावना भी शामिल है।

अमेरिका में भारतीय दूतावास ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि अत्यंत खेद के साथ हम यह सूचित करना चाहते हैं कि भारतीय दूतावास के एक सदस्य का 18 सितंबर 2024 की शाम को निधन हो गया। हम पार्थिव शरीर को शीघ्र भारत भेजने के लिए सभी संबंधित एजेंसियों और परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।

'हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ' 

परिवार की गोपनीयता की चिंता के कारण मृतक के बारे में अतिरिक्त विवरण जारी नहीं किया जा रहा है। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं परिवार के साथ हैं। इसमें और कोई विवरण नहीं दिया गया।