Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी की मौत, घटनास्थल से बंदूक बरामद

अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक तकनीकी कंपनी के प्रमुख और भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी को मृत पाया गया है । मृतकों की पहचान 57 वर्षीय राकेश कमल 54 वर्षीय उनकी पत्नी टीना और उनकी 18 वर्षीय बेटी एरियाना के रूप में की है । अमेरिकन रेड क्रॉस के अनुसार टीना कमल एडुनोवा की सीईओ थीं ।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sat, 30 Dec 2023 07:26 AM (IST)
Hero Image
अमेरिका के मैसाचुसेट्स में भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी की मौत। प्रतीकात्मक फोटो।

आईएएनएस, न्यूयॉर्क। अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक तकनीकी कंपनी के प्रमुख और भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी को मृत पाया गया है। स्थानीय अभियोजक माइकल मॉरिससी ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना गुरुवार शाम को हुई थी। उन्होंने मृतकों की पहचान 57 वर्षीय राकेश कमल, 54 वर्षीय उनकी पत्नी टीना और उनकी 18 वर्षीय बेटी एरियाना के रूप में की है।

राकेश के पास से बरामद किया गया बंदूक

उन्होंने आगे कहा कि यह संभवतः एक घरेलू मुद्दा घटना हो सकती है। हालांकि, घर में किसी भी प्रकार की तोड़-फोड़ का कोई संकेत नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि राकेश कमल के पास से बंदूक मिली है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि तीनों की मौत किस कारण से हुई है।

यह भी पढ़ेंः Chinese Spy Balloon: अमेरिका के ही इंटरनेट का उपयोग कर रहा था चीन का जासूसी गुब्बारा, ड्रैगन की चालबाजी का अमेरिकी अधिकारी ने किया खुलासा

एडुनोवा की सीईओ थीं टीना

अमेरिकन रेड क्रॉस के अनुसार, टीना कमल एडुनोवा की सीईओ थीं और मैसाचुसेट्स चैप्टर के निदेशक मंडल में भी शामिल थीं। टीना दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की थी और हार्वर्ड विश्वविद्यालय में भी अध्ययन किया था।

यह भी पढ़ेंः US Shooting: अमेरिका के उत्तर-पश्चिमी मेक्सिको में गोलीबारी, छह लोगों की मौके पर ही मौत; 26 घायल