Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US News: नेपाली लड़की की हत्या के आरोप में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार, सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पकड़ा

अमेरिका के ह्यूस्टन में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को नेपाली लड़की की हत्या के आरोप में पकड़ा है। पुलिस ने आरोप लगाया है कि उसने डकैती के दौरान लड़की की उसके अपार्टमेंट में गोली मारकर हत्या कर दी। अमेरिकी जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि 51 वर्षीय बॉबी सिंह शाह ने डकैती के प्रयास के दौरान उसे गोली मार दी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 10:39 PM (IST)
Hero Image
नेपाली लड़की की हत्या के आरोप में भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, ह्यूस्टन। अमेरिका के ह्यूस्टन में एक भारतीय मूल के व्यक्ति को नेपाली लड़की की हत्या के आरोप में पकड़ा है। पुलिस ने आरोप लगाया है कि उसने डकैती के दौरान लड़की की उसके अपार्टमेंट में गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, भारतीय मूल के व्यक्ति से इस मामले में पूछताछ जारी है।

पेट और सिर में लगी थी गोली

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को सोमवार शाम को नेपाल की 21 वर्षीय छात्रा मुना पांडे के अपार्टमेंट के अंदर एक शव के बारे में गुमनाम सूचना मिली, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां मुना का शव मिला जिसकी छाती और सिर पर गोली लगी थी। उसकी लाश बिस्तर पर बड़ी मिली, उसके धड़ पर तीन और सिर के पिछले हिस्से में एक गोली लगी थी।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, मुना पांडे 2021 में ह्यूस्टन कम्युनिटी कॉलेज में पढ़ने के लिए ह्यूस्टन आई थी। अमेरिकी जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि 51 वर्षीय बॉबी सिंह शाह ने डकैती के प्रयास के दौरान उसे गोली मार दी।

आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा

पुलिस ने अपने दावे में कहा कि उन्होंने कई सीसीटीवी खंगाले जिसमें आरोपी शाह को वारदात वाले अपार्टमेंट के बाहर देखा गया, जहां वह पिस्तौल लहराते हुए दरवाजा खोलने की बोल रहा है। अधिकारियों ने शाह को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया, वह गाड़ी से कहीं जा रहा था। पुलिस ने उस पर हत्या का आरोप लगाया है और उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

शुगर डैडी का नाम आया सामने

अदालत के दस्तावेजों से पता चलता है कि एक दशक पहले 'शुगर डैडी' वेबसाइट के माध्यम से शाह से मिलने वाली एक महिला ने समाचार पर उनकी छवि देखी तो उन्हें तुरंत पहचान लिया। वहीं अब यह रहस्य गहरा गया है कि क्या मृतक शाह को पहले से जानती थी।