Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या मेलोनी को डेट कर रहे एलन मस्क? वायरल तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका; टेस्ला के मालिक ने अब दिया जवाब

हमेशा सुर्खियों में रहने वाले टेस्ला के मालिक एलन मस्क एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वजह इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ उनकी मुलाकात है। इंटरनेट पर मस्क और मेलोनी की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है और सारी चर्चा इसी फोटो के इर्द-गिर्द है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अटकलें लगा रहे हैं कि मेलोनी और मस्क डेट कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
उद्योगपति एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी।

जागरण, नई दिल्ली। इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी और अमेरिकी उद्योगपति एलन मस्क की एक फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर कयासों का बाजार भी गर्म हो गया है।

लोग अनुमान लगा रहे हैं कि एलन मस्क और मेलोनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल, वायरल तस्वीर न्यूयॉर्क में आयोजित एक पुरस्कार समारोह की है।

यह भी पढ़ें: एलन मस्क, गौतम अदाणी या मुकेश अंबानी... कौन बनेगा दुनिया का पहला खरबपति?

न्यूयॉर्क में आयोजित समारोह में एलन मस्क ने जॉर्जिया मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड से नवाजा। इस दौरान कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक-दूसरे को डेट करने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया।

टेस्ला के एक फैन क्लब ने भी मस्क और मेलोनी की तस्वीर साझा की और पूछा क्या लगता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट करेंगे? इसका जवाब खुद एलन मस्क ने दिया। उन्होंने कहा कि हम डेट नहीं कर रहे हैं।

मस्क ने की जमकर तारीफ

एलन मस्क ने जून 2023 में पहली बार रोम में स्थित जॉर्जिया मेलोनी के आधिकारिक आवास में मुलाकात की थी। इसके बाद भी दोनों कई बार मिल चुके हैं। अवार्ड समारोह के दौरान मस्क ने मेलोनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने मेलोनी को 'सच्चा, प्रामाणिक और ईमानदार' बताया।

जॉर्जिया मेलोनी ने कहा धन्यवाद

एलन मस्क ने आगे कहा कि यह अवार्ड किसी ऐसे व्यक्ति को देना सम्मान की बात है, जो बाहर से जितना सुंदर है... उससे अधिक अंदर से खूबसूरत है। हमेशा राजनेताओं के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। मेलोनी ने इटली की प्रधानमंत्री के रूप में शानदार का काम किया। जमकर तारीफ करने पर मेलोनी ने मस्क को धन्यवाद भी कहा।

यह भी पढ़ें: चीन कर रहा था एलन मस्क की नकल, लैंडिंग के वक्त ही रॉकेट में हुआ धमाका, अरमानों पर फिर गया पानी!