Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel Hamas War: बाइडेन बोले- गाजा में जल्द पहुंचेंगे मेडिकल सहायता के ट्रक, अमेरिकी बंधकों की रिहाई पर दिया रिएक्शन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना ​​​​है कि गाजा के लिए सहायता ले जाने वाले ट्रक अगले दो दिनों के भीतर मिस्र से राफा क्रॉसिंग के माध्यम से आएंगे। बाइडेन ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अगले 24 से 48 घंटों में पहले 20 ट्रक सीमा पार आ जाएंगे।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 21 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
गाजा में जल्द पहुंचेंगे मेडिकल सहायता के ट्रक: बाइडेन

एएफपी, वाशिंगटन। हमास द्वारा दो अमेरिकी बंधकों को रिहा करने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शुक्रवार को कहा कि वह इजरायल पर अचानक हमले के दौरान अपहृत दो अमेरिकी बंधकों को हमास द्वारा रिहा करने के बाद बहुत खुश थे।

बाइडेन ने एक बयान में कहा,

आज हमने 7 अक्टूबर को इजरायल पर भयानक आतंकवादी हमले के दौरान हमास द्वारा बंधक बनाए गए दो अमेरिकियों की रिहाई सुनिश्चित कर ली है। हमारे साथी नागरिकों ने पिछले 14 दिनों में एक भयानक परीक्षा का सामना किया है, और मुझे बहुत खुशी है कि वे जल्द ही अपने परिवार से फिर से मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि, अमेरिकियों की सुरक्षा से बढ़कर मेरी कोई प्राथमिकता नहीं है।

यह भी पढ़ेंः Israel Hamas War: हमास ने अमेरिकी महिला और उनकी बेटी को किया रिहा, कब्जे में अभी भी कई विदेशी नागरिक

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने शुक्रवार को कहा कि उनका मानना ​​​​है कि गाजा के लिए सहायता ले जाने वाले ट्रक अगले दो दिनों के भीतर मिस्र से राफा क्रॉसिंग के माध्यम से आएंगे। बाइडेन ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अगले 24 से 48 घंटों में पहले 20 ट्रक सीमा पार आ जाएंगे।