Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel Hamas War: 'हमास का खात्मा होना चाहिए', बंधकों के परिवारों से मिलकर बोले न्यूयॉर्क के मेयर

मेयर ने कहा कि मैं उन बंधकों के परिवारों के साथ खड़ा हूं जो अपने प्रियजनों को घर लाने की मांग लिए न्यूयॉर्क आए थे। यह विफलता है कि इन जघन्य अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में नहीं लाया गया। वहीं बंधकों के परिवारों ने इजराइल को राष्ट्रपति जो बाइडेन और अमेरिका के समर्थन के लिए मेयर को धन्यवाद दिया।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Thu, 14 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
बंधकों के परिवारों से मिले न्यूयॉर्क के मेयर

आईएएनएस, तेल अवीव। न्यूयॉर्क शहर के मेयर एरिक एडम्स ने कहा है कि हमास को नष्ट करना होगा। हमास द्वारा 7 अक्टूबर के हमलों का जिक्र करते हुए मेयर ने बंधकों और लापता परिवार फोरम को लिखे एक पत्र में ये बात कही।

उन्होंने कहा कि, ऐसी स्थिति जहां इस भयानक अपराध के लिए जिम्मेदार लोगों को अभी तक न्याय के कटघरे में नहीं लाया गया है, एक विफलता है। बंधकों और लापता परिवारों के फोरम ने एक बयान में कहा कि न्यूयॉर्क के मेयर ने न्यूयॉर्क में अपने घर पर बंधकों के परिवारों की मेजबानी की और इस अवसर को छठी हनुक्का मोमबत्ती जलाकर मनाया गया।

बंधकों के परिवारों की अपील

बंधकों के परिवारों ने इजराइल को राष्ट्रपति जो बाइडेन और अमेरिका के समर्थन के लिए मेयर को धन्यवाद दिया और उनसे बंधकों को गाजा से छुड़ाने के लिए कतर और मिस्र पर अमेरिकी दबाव बढ़ाने के लिए समर्थन जारी रखने के लिए कहा।

मेयर ने कहा-

मैं उन बंधकों के परिवारों के साथ खड़ा हूं जो अपने प्रियजनों को घर लाने की मांग लिए न्यूयॉर्क आए थे। यह विफलता है कि इन जघन्य अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को न्याय के कटघरे में नहीं लाया गया।

यह भी पढ़ेंः Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा चूक मामले में UAPA के तहत मामला दर्ज, आरोपियों से देर रात तक पूछताछ जारी