Move to Jagran APP

Joe Biden Security Lapse Video: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से टकराई कार

Joe Biden Security Lapse बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल ये चूक तब सामने आई जब बाइडन के काफिले से एक कार जा टकराई। यह टक्कर तब हुई जब बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। समाचार एजेंसी रायटर के अनुसार दोनों को कोई चोट नहीं पहुंची है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 18 Dec 2023 08:24 AM (IST)
Hero Image
Joe Biden Security Lapse जो बाइडन की सुरक्षा में चूक।
एजेंसी, विलमिंगटन। Joe Biden Security Lapse अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, ये चूक तब सामने आई जब बाइडन के काफिले से एक कार जा टकराई। यह टक्कर तब हुई जब बाइडन और उनकी पत्नी जिल बाइडन एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे।

समाचार एजेंसी रायटर के अनुसार, दोनों को कोई चोट नहीं पहुंची है।

चौराहे पर कार ने मारी टक्कर

​​एक बेज रंग की फोर्ड कार ने एक चौराहे पर आगे बढ़ने की कोशिश में बाइडन के काफिले को टक्कर मारी है। इसके बाद बाइडन के सुरक्षा कर्मियों ने वाहन को हथियारों के साथ घेर लिया और चालक को अपने हाथ ऊपर करने का निर्देश दिया।

सुरक्षा कर्मियों ने ड्राइवर को पकड़ा

एक फुटेज में देखा गया कि बाइडन से सुरक्षा एजेंट उन्हें कार की टक्कर के बाद उनकी कार तक ले जा रहे थे। वहीं, सिल्वर सेडान का बम्पर क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने उस कार को घेर लिया और ड्राइवर को पकड़ लिया।

बाइडस इसके बाद विलमिंगटन में अपने घर सुरक्षित लौट गए।