Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kathy Griffin: एलन मस्क ने कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से किया निलंबित

एलन मस्क के नए घोषणा के अनुसार पैरोडी बताए बिना प्रतिरूपण में शामिल होने वाले हैंडल को स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। इस घोषणा के बाद ही कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन के ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित किया है ।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Mon, 07 Nov 2022 11:07 AM (IST)
Hero Image
एलन मस्क, कैथी ग्रिफिन (छवि स्रोत: ट्विटर)

वाशिंगटन, एजेंसी। कॉमेडियन कैथी ग्रिफिन के ट्विटर अकाउंट को निलंबित कर दिया गया है। ट्विटर अकाउंट को निलंबित तब किया गया जब ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने घोषणा की थी कि 'पैरोडी' (Parody) बताए बिना 'प्रतिरूपण' (Impersonation) में शामिल होने वाले हैंडल को स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रिफिन ने अपना प्रोफाइल नाम बदलकर मस्क रख लिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया साइट से उसे तुरंत प्रतिबंधित कर दिया गया था।

ट्वीट को साझा करते हुए, एलन मस्क ने लिखा, 'ब्रेकिंग: @kathygriffin को प्रतिरूपण करने के लिए ट्विटर से स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।'

मस्क ने आगे कहा, 'वास्तव में, उन्हें एक कॉमेडियन का रूप धारण करने के लिए निलंबित कर दिया है।'

रविवार को भी ट्वीट्स की एक श्रृंखला के माध्यम से उन्होंने कहा कि किसी भी ट्विटर हैंडल को स्पष्ट रूप से 'पैरोडी' निर्दिष्ट किए बिना 'प्रतिरूपण' में लगे पाए जाने पर स्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा। ट्विटर के नए सीईओ ने आगे कहा कि पहले की तरह अब कोई चेतावनी नहीं दी जाएगी, क्योंकि व्यापक सत्यापन शुरू किया जा रहा है।