Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: अमेरिका के 20 शहरों में भाजपा के समर्थन में कार रैली, 'अब की बार 400 पार' का किया आह्वान

अमेरिका में भारतवंशी समुदाय ने इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुआई वाले राजग के लिए अब की बार 400 पार का आह्वान किया है। भाजपा के ओवरसीज फ्रेंड्स (ओएफबीजेपी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए 20 विभिन्न शहरों में कार रैली निकाली। ओएफबीजेपी ने भारत के लोगों से आम चुनाव में राजग को 400 से अधिक सीटों पर जीत दिलाने का आग्रह किया है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 01 Apr 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका के 20 शहरों में भाजपा के समर्थन में कार रैली। फोटोः पीटीआई।

पीटीआई, वाशिंगटन। अमेरिका में भारतवंशी समुदाय ने इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की अगुआई वाले राजग के लिए 'अब की बार 400 पार' का आह्वान किया है। भाजपा के ओवरसीज फ्रेंड्स (ओएफबीजेपी) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए 20 विभिन्न शहरों में कार रैली निकाली।

पूरे उत्साह में हैं अमेरिकी भारतवंशी

ओएफबीजेपी ने भारत के लोगों से आम चुनाव में राजग को 400 से अधिक सीटों पर जीत दिलाने का आग्रह किया है। ओफबीजेपी-यूएसए के अध्यक्ष ए. प्रसाद ने कहा कि अमेरिकी भारतवंशी समुदाय पूरे उत्साह में हैं। इससे पहले भारतवंशी समुदाय में इस तरह का उत्साह नहीं देखा गया।

यह भी पढ़ेंः दिलीप घोष और सुप्रिया श्रीनेत की अभद्रता पर चुनाव आयोग को आपत्ति, सीएम ममता बनर्जी और कंगना रनौत के खिलाफ बयानबाजी पर चेताया

इसलिए निकाली गई रैली

ओएफबीजेपी-यूएसए के राष्ट्रीय महासचिव वासुदेव पटेल ने बताया कि समुदाय ने उत्साह से कार रैलियों में भाग लिया। अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन और उसके आसपास के सिख समुदाय ने भी प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए कार रैली निकाली।

यह भी पढ़ेंः '100 दिन बिजी हूं, आप सोच कर रखिए...', RBI के कार्यक्रम में PM Modi ने बताया अगले कार्यकाल का प्लान