Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Elections 2024: अमेरिका में शुरू हुआ भाजपा का प्रचार अभियान, 25 लाख लोगों का कॉल करने का रखा लक्ष्य

अमेरिका में भी भाजपा का प्रचार शुरू हो गया है। अमेरिका में रह रहे भाजपा समर्थकों ने लोकसभा चुनाव में 400 सीट जीतने के लक्ष्य को हासिल करने में भाजपा की मदद करने का संकल्प लिया है। अमेरिका से भारत में लगभग 25 लाख लोगों का कॉल करने की योजना बनाई जा रही है। कॉल करके भारतीयों से भाजपा को वोट देने का आग्रह किया जाएगा।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Mon, 04 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Elections 2024: अमेरिका में शुरू हुआ भाजपा का प्रचार अभियान (फाइल फोटो)

पीटीआई, वाशिंगटन। अमेरिका में भी भाजपा का प्रचार शुरू हो गया है। अमेरिका में रह रहे भाजपा समर्थकों ने लोकसभा चुनाव में 400 सीट जीतने के लक्ष्य को हासिल करने में भाजपा की मदद करने का संकल्प लिया है।

अमेरिका में शुरू हुआ भाजपा का प्रचार अभियान

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (ओएफबीजेपी) ने कहा कि वह इस लक्ष्य के लिए योगदान देगा। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने वाशिंगटन डीसी के मैरीलैंड में शनिवार को कहा, भारतीय प्रवासी भाजपा का समर्थन करेंगे। 3,000 से अधिक लोगों ने ओएफबीजेपी द्वारा समन्वित विभिन्न चुनावी गतिविधियों के लिए हस्ताक्षर किए हैं। इन गतिविधियों में इंटरनेट मीडिया, फोन काल, मतदाता विश्लेषण और भारत की यात्रा शामिल है।

25 लाख लोगों का कॉल करने का रखा लक्ष्य

अमेरिका से भारत में लगभग 25 लाख लोगों का कॉल करने की योजना बनाई जा रही है। कॉल करके भारतीयों से भाजपा को वोट देने का आग्रह किया जाएगा।

इन कार्यक्रमों की बनाई जा रही योजना

मोदी की गारंटी, मोहल्ला चाय पर चर्चा, कार रैली और होली मिलन जैसे कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। ओएफबीजेपी की सिख मामलों की शाखा के संयोजक कंवलजीत सिंह सोनी ने कहा कि हम तैयार हैं। इस बार हम प्रधानमंत्री के लिए 400 सीटें पार करेंगे।