Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Crime: जॉर्जिया के एक हाई स्कूल में ताबड़तोड़ गोलीबारी, चार लोगों की मौत; 14 साल का लड़का बताया जा रहा हमलावर

अमेरिका में जॉर्जिया के एक हाई स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। अधिकारियों का कहना है कि जॉर्जिया के अपालाची हाई स्कूल में गोलीबारी में चार की मौत हो गई एक व्यक्ति हिरासत में है। पुलिस ने बताया कि इस गोलीबारी की घटना में तीस से ज्यादा लोग घायल हो गए और नौ लोगों को घायल अवस्था में अस्पतालों में ले जाया गया।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 05 Sep 2024 05:04 AM (IST)
Hero Image
जॉर्जिया के एक हाई स्कूल में ताबड़तोड़ गोलीबारी, चार लोगों की मौत

 रॉयटर, जॉर्जिया। अमेरिका में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन गोलीबारी में बेकसूरों की जान जा रही हैं। वहीं, अब अमेरिका के जॉर्जिया हाई स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। अधिकारियों का कहना है कि जॉर्जिया के अपालाची हाई स्कूल में गोलीबारी में चार की मौत हो गई, एक व्यक्ति हिरासत में है। पुलिस ने बताया कि इस गोलीबारी की घटना में तीस से ज्यादा लोग घायल हो गए।

कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने कहा कि स्कूल में कक्षाओं को हाल ही में शुरू किया था। जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने एक्स पर पोस्ट किया कि जॉर्जिया के विंडर में अपालाची हाई स्कूल में गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और नौ लोगों को घायल अवस्था में अस्पतालों में ले जाया गया।

14 साल का लड़का बताया जा रहा हमलावर

जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन ने एक्स पर पोस्ट किया कि जॉर्जिया के विंडर में अपालाची हाई स्कूल में गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और नौ लोगों को घायल अवस्था में अस्पतालों में ले जाया गया। बैरो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा, एक संदिग्ध हिरासत में है। सीएनएन ने एक अज्ञात सूत्र का हवाला देते हुए बताया कि संदिग्ध 14 साल का लड़का था।

गोलीबारी होने से पहले एक फोन कॉल के जरिए दी थी चेतावनी

सीएनएन ने अज्ञात सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि स्कूल को गोलीबारी होने से पहले एक फोन कॉल के जरिए चेतावनी दी गई थी। स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने कहा कि इस पर कोई टिप्पणी नहीं है कि क्या ऐसा कोई कॉल प्राप्त हुआ था। एबीसी न्यूज ने एक प्रत्यक्षदर्शी छात्र सर्जियो काल्डेरा के हवाले से कहा कि वह रसायन विज्ञान की कक्षा में था जब उसने गोलियों की आवाज सुनी।