Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US: नैशविले में सिंगल इंजन वाला विमान दुर्घटनाग्रस्त, कई लोगों की हुई मौत; हादसे के बाद बंद करनी पड़ी लेन

अमेरिका के नैशविले (Nashville Airplane Crash) में सोमवार रात एक अंतरराज्यीय राजमार्ग के पास एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में कई लोगों की मौत हुई है। मेट्रो नैशविले पुलिस विभाग ने बताया कि विमान एकल इंजन वाला था और शहर के पश्चिमी हिस्से में इंटरस्टेट 40 के ठीक सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान पर सवार कई लोग मारे गए हैं। हादसे के कारण लेन बंद कर दी गई हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 05 Mar 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
नैशविले में सिंगल इंजन वाला विमान दुर्घटनाग्रस्त (Image: X/ @MNPDNashville)

एपी, नैशविले। अमेरिका के नैशविले में सोमवार रात एक अंतरराज्यीय राजमार्ग के पास एक छोटे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में कई लोगों की मौत हुई है। प्लेन क्रैश के कारण लेन को बंद कर दिया गया है। मेट्रो नैशविले पुलिस विभाग ने बताया कि विमान एकल इंजन वाला था और शहर के पश्चिमी हिस्से में इंटरस्टेट 40 के ठीक सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान पर सवार कई लोग मारे गए हैं।

पुलिस ने अंतरराज्यीय क्षेत्र में घास में छोटे विमान के जले हुए मलबे की एक तस्वीर पोस्ट की। परिवहन अधिकारियों ने कहा कि हादसे के कारण I-40 की पूर्व की ओर जाने वाली लेन बंद कर दी गई हैं। हालांकि, मंगलवार सुबह व्यस्त समय में यातायात के लिए 3 में से दो लेन खुली रहेगी। इस कारण आज इस एरिया में लोगों को ट्रैफिक और देरी हो सकती है।

मेट्रो नैशविले पुलिस ने जारी की विमान की तस्वीर

मेट्रो नैशविले पुलिस ने सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर विमान हादसे की तस्वीर पोस्ट की और लिखा 'एक एकल इंजन वाला हवाई जहाज चार्लोट पीके निकास के ठीक पहले I-40 के पूर्व की ओर जाने वाली लेन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान पर सवार कई लोगों की मौत हो गई है। यह पता लगाने का काम जारी है कि विमान कहां से आया था।'

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में इस मुस्लिम समुदाय को नहीं मस्जिद जाने का इजाजत, अपने ही देश में पहचान पाने में नाकाम है अहमदिया

यह भी पढ़ें: सेना पर पानी की तरह पैसा बहा रहा चीन, रक्षा बजट में की भारी बढ़ोतरी; क्या इन तीन देशों से और बढ़ेगा तनाव?