Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

America: अमेरिका में मारपीट के मामले में सिख व्यक्ति पर कोई आरोप नहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

अमेरिका में संदिग्ध चोर के साथ मारपीट के मामले में जांच का सामना कर रहे सिख व्यक्ति और उसके साथी कर्मचारी पर कोई आरोप नहीं लगाया जाएगा। डिस्ट्रिक्ट अटार्नी रोन फ्रीटास ने बुधवार को कहा कि स्टाकटन के 7-11 स्टोर का क्लर्क कभी भी सैन जोकिन काउंटी डिस्ट्रिक्ट कार्यालय के लिए संदिग्ध नहीं था। यह घटना गत 29 जुलाई को कैलिफार्निया के स्टाकटन शहर के 7-11 स्टोर की है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 12 Aug 2023 01:21 AM (IST)
Hero Image
मारपीट मामले की जांच कर रही स्टाकटन पुलिस (फाइल फोटो)

न्यूयार्क, पीटीआई। अमेरिका में संदिग्ध चोर के साथ मारपीट के मामले में जांच का सामना कर रहे सिख व्यक्ति और उसके साथी कर्मचारी पर कोई आरोप नहीं लगाया जाएगा। उन पर दुकान में चोरी करने की कोशिश कर रहे संदिग्ध के साथ मारपीट का आरोप था। मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना गत 29 जुलाई को कैलिफार्निया के स्टाकटन शहर के 7-11 स्टोर की है। डिस्ट्रिक्ट अटार्नी रोन फ्रीटास ने बुधवार को कहा कि स्टाकटन के 7-11 स्टोर का क्लर्क कभी भी सैन जोकिन काउंटी डिस्ट्रिक्ट कार्यालय के लिए संदिग्ध नहीं था। जांच उन्हें लूटने की कोशिश करने वाले व धमकाने वाले को जवाबदेह ठहराने के लिए है।

'वीडियो में नजर आया नकाबपोश'

वायरल वीडियो में एक नकाबपोश दुकान के दो कर्मचारियों द्वारा रोके जाने से पहले स्टोर में सिगरेट व अन्य उत्पादों की अलमारियों को खाली करता नजर आ रहा है।

जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

क्लिप में एक कर्मचारी कथित चोर को नीचे गिराते हुए नजर आता है, जबकि सिख व्यक्ति उसे छड़ी से पीटता है। स्टाकटन पुलिस ने रविवार को कहा था कि 7-11 में लूट के संदिग्ध के साथ दुकान के दो कर्मचारियों द्वारा की गई मारपीट के मामले की जांच कर रहे हैं।