Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elon Musk: 'स्थानीय सरकार की शर्तों को मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं...', जैक डॉर्सी के दावे पर बोले एलन मस्क

जैक डोर्सी के भारत सरकार के खिलाफ हालिया आरोप के बारे में पूछे जाने पर मस्क ने कहा “ट्विटर के पास स्थानीय सरकारों की बात मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अगर हम स्थानीय सरकार के कानूनों का पालन नहीं करते हैं तो हमें बंद कर दिया जाएगा।”

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 21 Jun 2023 08:20 AM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले एलन मस्क (फोटो- जागरण)

न्यूयॉर्क, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीन दिवसीय राजकीय दौरे पर अमेरिका पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी ने पहुंचते ही अमेरिका के कई बड़े बिजनेसमैन और बड़ी शख़्सियतों से मुलाकात की है। इनमें एक शख़्सियत एलन मस्क का नाम भी शामिल है। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने पीएम मोदी के साथ बैठक के तुरंत बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी निकट भविष्य में भारत में निवेश करेगी।

ट्विटर के सह-संस्थापक और पूर्व सीईओ जैक डोर्सी के भारत सरकार के खिलाफ हालिया आरोप के बारे में पूछे जाने पर मस्क ने कहा, “ट्विटर के पास स्थानीय सरकारों की बात मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। अगर हम स्थानीय सरकार के कानूनों का पालन नहीं करते हैं तो हमें बंद कर दिया जाएगा।”

— ANI (@ANI) June 21, 2023

जैक डॉर्सी के दावे पर एलन मस्क का बयान 

एलन मस्क ने मंगलवार को पीएम मोदी से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि ट्विटर के पास स्थानीय सरकार का अनुसरण करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। कंपनी के पूर्व मालिक और सीईओ जैक डॉर्सी के भारत सरकार के खिलाफ हाल ही में लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि या तो यह बंद हो जाएगा।