Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अब मैं और अधिक आस्तिक हो गया हूं', एलन मस्क के साथ इंटरव्यू में ऐसा क्यों बोले ट्रंप?

Donald Trumpने एलन मस्क के साथ एक इंटरव्यू में पिछले महीने एक रैली के दौरान गोली लगने और हत्या के प्रयास से बचने के बारे में विस्तार से बात की। घटना को याद करते हुए ट्रंप ने मस्क को बताया कि उन्हें तुंरत ही पता चल गया था कि उन्हें गोली लग गई है। ट्रंप ने बताया कि इस घटना के बाद वह और भी ज्यादा आस्तिक हो गए हैं।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और एक्स के मालिक एलन मस्क (फाइल फोटो)

ऑनलाइन डेस्क, वाशिंगटन। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने पिछले महीने पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान गोली लगने के क्षण को याद किया और एक्स के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के साथ लाइव बातचीत के दौरान उसके बाद की घटनाओं के बारे में बताया।

ट्रंप (जो हत्या की कोशिश से बच गए थे) के कानों से गोली छूकर निकल गई। घटना के बाद ट्रंप के कान में खून भर गया था। मस्क के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अब वे और अधिक आस्तिक हो गए हैं। ट्रंप ने कहा कि  मुझे तुरंत पता चल गया कि यह एक गोली थी। मुझे तुरंत पता चल गया कि यह कान पर लगी है...। 78 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति और एक्स के मालिक एलन मस्क को सुनने के लिए एक मिलियन से अधिक श्रोता शामिल हुए।

'हम सभी को ईश्वर में विश्वास को लेकर सोचना चाहिए'

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, 'उन लोगों के लिए जो ईश्वर में विश्वास नहीं करते हैं, मुझे लगता है कि हम सभी को इसके बारे में सोचना शुरू कर देना चाहिए।' उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपना सिर 'सही कोण' पर घुमाया, जिससे उनकी जान बच गई।

'अब मैं और अधिक आस्तिक हो गया हूं'

रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने कहा कि आप जानते हैं, मैं आस्तिक हूं। अब मैं और अधिक आस्तिक हो गया हूं और बहुत से लोगों ने मुझसे ऐसा कहा है। वास्तव में बहुत से महान लोगों ने मुझसे ऐसा कहा है। लेकिन यह आश्चर्यजनक था कि मैं बिल्कुल सही कोण पर मुड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें- 'अमेरिकी राष्ट्रपति का हुआ तख्तापलट', जो बाइडन पर ट्रंप ने कसा तंज; कमला हैरिस पर भी जमकर बरसे