Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US: कार में बैठी महिला ने उबर ड्राइवर की आंखों में छिड़का मिर्च स्प्रे, सहेली भी इस हरकत से हुई हैरान; Video वायरल

अमेरिका के न्यूयॉर्क से हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है जहां एक महिला ने अपने उबर ड्राइवर की आंखों में मिर्च स्प्रे छिड़क दिया। इस घटना का वीडियो एक्स रेडिट इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। ड्राइवर के साथ हुई इस हरकत का उसकी सहेली ने भी विरोध किया। दरअसल कार में महिला के साथ उसकी सहेली भी बैठी हुई थी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 03 Aug 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
कार में बैठी महिला ने उबर ड्राइवर की आंखों में छिड़का मिर्च स्प्रे (Image: X/@Tr00peRR)

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयॉर्क से एक बहुत ही विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला ने मैनहट्टन में अपने उबर ड्राइवर की आंखों में मिर्च स्प्रे छिड़क दिया। वीडियो में कैद हुई महिला का नाम जेनिफर गिलबॉल्ट है। महिला की यह हरकत डैशकैम फुटेज में कैद हुई है। 

ड्राइवर पर मिर्ची स्प्रे से अटैक

घटना मंगलवार रात करीब 11:20 बजे अपर ईस्ट साइड पर लेक्सिंगटन एवेन्यू और ईस्ट 65वीं स्ट्रीट पर हुई। पुलिस के अनुसार, गिलबॉल्ट एक अन्य महिला के साथ पीछे की सीट पर बैठी थी, तभी उसने अचानक 45 वर्षीय ड्राइवर पर हमला कर दिया।

वीडियो में कैद हुई पूरी घटना

दरअसल, ड्राइवर खिड़की की ओर देखते हुए फोन पर बात कर रहा था, तभी गिलबॉल्ट ने उसके पास जाकर उसके चेहरे पर मिर्च स्प्रे कर दिया। एक्स, रेडिट, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ड्राइवर बार-बार चिल्लाता हुआ दिखाई दे रहा है। ड्राइवर बार-बार हमले को रोकने की कोशिश करता नजर आता है। खुद को बचाने के लिए ड्राइवर कार का दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश करता है। ड्राइवर के साथ हुई इस हरकत का उसकी सहेली ने भी विरोध किया। गिलबॉल्ट की सहेली भी यह देखकर हैरान हो जाती है। 

— The Daily Sneed™ (@Tr00peRR) August 2, 2024

हिरासत में महिला

गिलबॉल्ट को बुधवार को करीब 12.45 बजे हिरासत में ले लिया गया। गिलबॉल्ट अब परिवहन सेवाओं के लिए उबर का उपयोग नहीं कर पाएगी। इसके साथ ही उन्हें डेस्क अपीयरेंस टिकट मिला हैं, जिसका मतलब यह है कि उन्हें सुनवाई के लिए किसी भी समय कोर्ट में जाना होगा। बता दें कि महिला ने ड्राइवर पर इसलिए अटैक किया था क्योंकि उसके चेहरे का कलर ब्राउन था।

यह भी पढ़ें: Khalid Sheikh Mohammed: 9/11 के आतंकियों को मिलेगी सजा-ए-मौत, अमेरिका ने रद्द किया याचिका समझौता

यह भी पढ़ें: 'शटडाउन के करीब गूगल' सर्च इंजन को Donald Trump ने बताया गैर जिम्मेदार, फेसबुक के CEO से भी की बात