Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oklahoma Helicopter Crash: ओक्लाहोमा में एयर एम्बुलेंस क्रैश, हादसे में चालक दल के 3 सदस्यों की मौत

Helicopter Crash In Oklahoma। ओक्लाहोमा में एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। यह हेलीकॉप्टर ओक्लाहोमा सिटी से 113 किलोमीटर पश्चिम में वेदरफोर्ड स्थित बेस पर लौट रहा था। हालांकि कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी कि हेलीकॉप्टर (Bell 206L3) का मलबा कहां पाया गया। वहींमृतकों की जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है। वेदरफोर्ड के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी सामने आई।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 22 Jan 2024 07:37 AM (IST)
Hero Image
वेदरफोर्ड के पास एयर एम्बुलेंस क्रैश हो गया है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एपी, वेदरफोर्ड। अमेरिका के ओक्लाहोमा राज्य में शनिवार देर रात एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में  एयर एम्बुलेंस चालक दल के तीन सदस्यों की मौत हो गई।

विमान कंपनी के अधिकारी ने जानकारी दी कि रात 11:30 बजे से कुछ देर पहले नियंत्रण केंद्र का एयर इवैक लाइफटाइम हेलीकॉप्टर चालक दल से संपर्क टूट गया। इसके बाद वेदरफोर्ड के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी सामने आई।

ओक्लाहोमा सिटी से वेदरफार्ड बेस पर लौट रहा था हेलीकॉप्टर

यह हेलीकॉप्टर ओक्लाहोमा सिटी से 113 किलोमीटर पश्चिम में वेदरफोर्ड स्थित बेस पर लौट रहा था। हालांकि, कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी कि हेलीकॉप्टर (Bell 206L3) का मलबा कहां पाया गया। वहीं,मृतकों की जानकारी भी अभी सामने नहीं आई है।  राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड इस हादसे की जांच करेगी।