Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका की यात्रा के दौरान पीएम मोदी का टाइम्स स्क्वायर पर हुआ भव्य स्वागत, PM की तस्वीरों से सजी इमारत

PM Modi US visit न्यूयॉर्क शहर के मिडटाउन मैनहट्टन में एक प्रमुख व्यावसायिक चौराहा पर्यटन स्थल मनोरंजन केंद्र टाइम्स स्क्वायर में संयुक्त राज्य अमेरिका की ऐतिहासिक राजकीय यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने वाली हजारों तस्वीरें और संदेश देखे गए। यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (यूएसआईबीसी) ने कहा कि ऐतिहासिक राजकीय यात्रा के प्रदर्शन के लिए ऐतिहासिक स्वागत की आवश्यकता है!

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Thu, 22 Jun 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
अमेरिकी यात्रा के दौरान पीएम मोदी का टाइम्स स्क्वायर पर दिखा भव्य स्वागत

न्यूयॉर्क, एजेंसी। न्यूयॉर्क शहर के मिडटाउन मैनहट्टन में एक प्रमुख व्यावसायिक चौराहा, पर्यटन स्थल, मनोरंजन केंद्र 'टाइम्स स्क्वायर' में संयुक्त राज्य अमेरिका की ऐतिहासिक राजकीय यात्रा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने वाली हजारों तस्वीरें और संदेश देखे गए।

यूएस-इंडिया बिजनेस काउंसिल (यूएसआईबीसी) ने कहा कि ऐतिहासिक राजकीय यात्रा के प्रदर्शन के लिए यादगार स्वागत की आवश्यकता है!

यूएसआईबीसी ने ट्वीट किया, "एक ऐतिहासिक राजकीय यात्रा के लिए एक ऐतिहासिक स्वागत की आवश्यकता होती है! @USIBC अमेरिका-भारत वाणिज्यिक संबंधों के लिए हमारे समर्थन के प्रदर्शन और न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में इस ऐतिहासिक राजकीय यात्रा के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका में श्री @नरेंद्र मोदी@PMOIndia का स्वागत करता है।"

पीएम मोदी मंगलवार को राजकीय यात्रा पर संयुक्त राज्य अमेरिका पहुंचे, जिसे दोनों देशों के बीच संबंधों में एक मील के पत्थर के रूप में देखा जा रहा है जो उनकी साझेदारी को गहरा और विविधतापूर्ण बनाएगा।