Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका के तीन दिन के दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, सैम पित्रोदा ने बताया उनका पूरा कार्यक्रम

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आठ से दस सितंबर तक अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह भारतीय मूल के लोगों के साथ संवाद करेंगे। टेक्सास यूनिवर्सिटी समेत वाशिंगटन डीसी और डलास में कई कार्यक्रमों में भी हिसा लेंगे। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने शनिवार को एक वीडियो बयान में कांग्रेस नेता के अमेरिका दौरे का विवरण साझा किया।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 31 Aug 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
तीन दिन के दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी (file photo)

पीटीआई, नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आठ से दस सितंबर तक अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह भारतीय मूल के लोगों के साथ संवाद करेंगे। टेक्सास यूनिवर्सिटी समेत वाशिंगटन डीसी और डलास में कई कार्यक्रमों में भी हिसा लेंगे। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा ने शनिवार को एक वीडियो बयान में कांग्रेस नेता के अमेरिका दौरे का विवरण साझा किया।

गत जून में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का यह पहला अमेरिका दौरा होगा। पित्रोदा ने कहा कि वह अमेरिका की संक्षिप्त यात्रा करने जा रहे हैं। राहुल गांधी आठ सितंबर को डलास शहर में होंगे। जबकि नौ और दस सितंबर को वॉशिंगटन में रहेंगे। इस दौरान वह भारतीय मूल के लोगों, छात्रों, कारोबारियों और थिंक टैंक से संवाद करेंगे।