Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: अमेरिका के एरिजोना में दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर, सड़क हादसे में दो भारतीय छात्रों की मौत

Road Accident in America अमेरिका के एरिजोना में लेक प्लेजेंट के पास सड़क दुर्घटना में दो भारतीय छात्रों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सड़क पर वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई। दोनों छात्रों की तेलंगाना निवासी 19 वर्षीय निवेश मुक्का और 19 वर्षीय गौतम पारसी के रूप में पहचान की गई है। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र थे।

By Babli Kumari Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 23 Apr 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
अमेरिका के एरिजोना में हुआ भीषण सड़क हादसा (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, वाशिंगटन। अमेरिका के एरिजोना में लेक प्लेजेंट के पास सड़क दुर्घटना में दो भारतीय छात्रों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सड़क पर वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई। दोनों छात्रों की तेलंगाना निवासी 19 वर्षीय निवेश मुक्का और 19 वर्षीय गौतम पारसी के रूप में पहचान की गई है। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी के छात्र थे।

पेओरिया पुलिस के अनुसार, अधिकारियों को 20 अप्रैल को शाम 6:18 बजे के आसपास वाहनों के बीच टक्कर होने की सूचना मिली थी। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि निवेश और गौतम की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जिस कार से वे जा रहे थे उसका चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उनकी कार से टकराने वाली कार का चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। वाहनों के बीच हुई टक्कर के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- Singapore: 'दूसरे पुरुषों के साथ संबंध...' प्रेमिका से मिला धोखा तो प्रेमी ने उठाया ये भयानक कदम; 20 साल की हुई जेल