Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

American Airlines के विमान की हार्ड लैंडिंग, एक यात्री समेत कुल 6 लोग घायल

अमेरिका में हवाई के काहुलुई हवाई अड्डे पर अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट की हार्ड लैंडिंग कराई गई। इस दौरान एक यात्री और पांच फ्लाइट अटेंडेंट सहित कुल छह लोग घायल हो गए। अमेरिकन एयरलाइंस ने अपने एक बयान में कहा कि लॉस एंजिल्स से माउई तक सेवा के साथ अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान 271 को OGG में उतरने पर एक समस्या का सामना करना पड़ा।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Mon, 29 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
अमेरिकन एयरलाइंस के विमान की हार्ड लैंडिंग में छह लोग घायल। फाइल फोटो।

एएनआई, हवाई। अमेरिका में हवाई के काहुलुई हवाई अड्डे पर अमेरिकन एयरलाइंस की एक फ्लाइट की हार्ड लैंडिंग कराई गई। इस दौरान एक यात्री और पांच फ्लाइट अटेंडेंट सहित कुल छह लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एएनआई ने सीएनएन के हवाले से यह जानकारी दी है।

घायलों को किया गया अस्पताल में भर्ती

अमेरिकन एयरलाइंस ने अपने एक बयान में कहा कि लॉस एंजिल्स से माउई तक सेवा के साथ अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान 271 को OGG में उतरने पर एक समस्या का सामना करना पड़ा। कंपनी ने कहा कि हार्ड लैंडिंग के दौरान घायल हुए सभी छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कंपनी के मुताबिक, विमान में 167 यात्रि के अलावा चालक दल के सात सदस्य सवार थे।

विमान को सेवा से किया गया बाहर

कंपनी ने आगे कहा कि हार्ड लैंडिंग के बाद विमान को रखरखाव टीम ने निरीक्षण के लिए सेवा से बाहर कर दिया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि हमारे ग्राहकों और टीम के सदस्यों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है।