Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Plane Crash: अमेरिका के मिनियापोलिस में कार से टकराया विमान, पायलट और चालक हुए घायल

अमेरिका के मिनियापोलिस में मंगलवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह दुर्घटना मिनेसोटा के ब्रुकलिन पार्क में एक काउंटी रोड पर मंगलवार सुबह 10.30 बजे के करीब हुई। पुलिस ने बताया कि विमान क्रिस्टल हवाईअड्डे की ओर जा रहा था तभी उसमें तकनीकी समस्या आई। पायलट ने काउंटी रोड पर आपातकालीन लैंडिंग करने की कोशिश की लेकिन लैंडिंग से ठीक पहले विमान एक कार से टकरा गया।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 29 Nov 2023 03:57 AM (IST)
Hero Image
अमेरिका के मिनियापोलिस में विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। (सांकेतिक फोटो)

एपी, मिनियापोलिस। अमेरिका के मिनियापोलिस में मंगलवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें विमान के पायलट और एक कार चालक को हल्की चोटें आई हैं।  

विमान में आई तकनीकी समस्या

जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना मिनेसोटा के ब्रुकलिन पार्क में एक काउंटी रोड पर मंगलवार सुबह 10.30 बजे के करीब हुई। पुलिस ने बताया कि विमान क्रिस्टल हवाईअड्डे की ओर जा रहा था, तभी उसमें तकनीकी समस्या आई।

कार से टकराया विमान

इसके बाद पायलट ने काउंटी रोड पर आपातकालीन लैंडिंग करने की कोशिश की, लेकिन लैंडिंग से ठीक पहले विमान एक कार से टकरा गया। इसमें पायलट और कार चालक को हल्की चोटें आई हैं।

विमान हादसे की जांच शुरू

पुलिस ने बताया कि पायलट का इलाज घटनास्थल पर ही किया गया। वहीं, कार चालक को अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि संघीय उड्डयन प्रशासन और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड अब घटना की जांच कर रहे हैं।