Move to Jagran APP

US: टेक ऑफ होने वाली थी फ्लाइट, यात्री का फोन वापस लाने के लिए पायलट ने किया ये शानदार काम। Video

अमेरिका के लॉन्ग बीच एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट उड़ान भरने वाली थी। इसी बीच यात्री का फोन वापस लाने के लिए पायलट को कॉकपिट से बाहर लटकना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Manish NegiEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 11:08 AM (IST)
Hero Image
US: यात्री का फोन वापस लाने के लिए पायलट ने किया ये शानदार काम

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। अमेरिका के कैलिफोर्निया में लॉन्ग बीच एयरपोर्ट पर दिलचस्प घटना देखने को मिली है। साउथवेस्ट एयरलाइंस का प्लेन टेकऑफ होने से ठीक पहले एक पायलट और कर्मचारियों ने यात्री को उसका फोन वापस दिलाने में काफी मदद की। पायलट फोन लेने के लिए कॉकपिट से लटक गया। एयरलाइंस के कर्मचारी पायलट को कॉकपिट के बाहर से फोन दे रहे थे। कर्मचारी के हाथ से फोन पकड़ने के लिए पायलट कॉकपिट से की खिड़की से बाहर लटक गया।

इस दिलचस्प घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साउथवेस्ट एयरलाइंस ने अपने ट्विटर हैंडल से इसका वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पायलट कॉकपिट की खिड़की से नीचे लटका हुआ है, जबकि एयरलाइंस के कर्मचारी विमान के बाहर से उसे मोबाइल फोन देने की कोशिश करते हैं। कर्मचारी पायलट की तरफ फोन फेंकते हैं और वो उसे पकड़ लेता है।

सीएनएन ने बताया कि एक यात्री ने यात्रा के लिए विशेष विमान लिया हुआ था। यात्री का फोन विमान से बाहर रह गया था। यात्री ने क्रू को इसकी जानकारी दी जब बोर्डिंग का समय लगभग खत्म हो चुका था। तभी पायलट ने एयरलाइंस के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी और फोन मंगाया।

World Kindness Day पर ट्वीट किया वीडियो

कर्मचारियों ने भी फौरन फोन वापस पायलट को लाकर दिया। जिसके बाद फोन सुरक्षित तरीके से उसके मालिक तक पहुंचा। एयरलाइंस ने कहा कि हमारे कर्मचारियों को पता चला कि एक यात्री का मोबाइल फोन गेट एरिया के पास रह गया। ये वीडियो 13 नवंबर का है और इसे उसी दिन World Kindness Day के दिन ट्वीट किया गया था।

ये भी पढ़ें:

बाइडन प्रशासन ने कहा- पत्रकार खशोगी की हत्या मामले में सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को इम्‍यूनिटी

UN: भारत ने संयुक्त राष्ट्र में फिर से कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान को लगाई फटकार, बताया- पाक का हताश प्रयास