Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अगर वो राष्ट्रपति बन गए तो...' पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को मिल रही मौत की धमकी; ट्रंप के खिलाफ दी थी गवाही

अमेरिकी पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने पूर्व राष्ट्रपति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्टॉर्मी ने दावा किया कि यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें पैसे दिए थे। ट्रंप पर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए डेनियल को 1.30 लाख डॉलर देने का आरोप है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 28 May 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।(फोटो सोर्स: रॉयटर्स)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जो बाइडन को डॉनल्ड ट्रंप (Donald Trump) चुनौती दे रहे हैं। दोनों नेताओं के बीच कड़ी टक्कर है। पिछले कुछ सालों में पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप का कई विवादों से नाता रहा है। वो यौन संबंध से जुड़े आरोपों से भी घिरे हुए हैं।

दरअसल, अमेरिकी पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स (Stormy Daniels) ने पूर्व राष्ट्रपति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। स्टॉर्मी ने दावा किया कि यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए ट्रंप ने उन्हें पैसे दिए थे। ट्रंप पर 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए डेनियल को 1.30 लाख डॉलर देने का आरोप है।

स्टॉर्मी डेनियल्स को मिल रही है जान से मारने की धमकी

हालांकि, पॉर्न स्टार के इस आरोपों को ट्रंप और उनके समर्थक बेबुनियाद बताते हैं। ट्रंप के खिलाफ आवाज उठाने की वजह से स्टॉर्मी को कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, उन्होंने दावा किया है कि ट्रंप के राज खोलने के बाद उनके खिलाफ गोल्ड डिगर, फ्रॉड और कई भद्दी बातें कही जाती है। सबसे बड़ी परेशानी ये है कि अब उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

ब्रिटिश अखबार द मिरर रिपोर्ट के मुताबिक, स्टॉर्मी ने दावा किया कि उन्हें कई लोगों से सोशल मीडिया के जरिए धमकियां मिल रही है। गौरतलब है कि उन्हें दावा किया कि ये धमकियां किसी बोट अकाउंट से नहीं बल्कि ओरिजिनल अकाउंट से मिल रही है। एक यूजर ने लिखा, 'मैं तुम्हारा गला काटने के लिए तुम्हारे घर आऊं।'

स्टॉर्मी डेनियल्स ने आगे कहा कि मुझे डर है कि वो राष्ट्रपति न बन जाएं। अगर वो राष्ट्रपति बन गए तो उनकी मुश्किलें बढ़ जाएगी।

5 नवंबर को होना है चुनाव

बता दें कि  इस साल 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होना है। राष्ट्रपति चुनाव से पहले  जो बाइडन और डॉनाल्ड ट्रंप के बीच दो डिबेट भी होने वाले हैं। पहली बहस 27 जून को सीएनएन और दूसरी बहस 10 सितंबर को एबीसी न्यूज की तरफ से आयोजित की गई है।

यह भी पढ़ें: Donald Trump VS Joe Biden Debate: फिर होगा ट्रंप और बाइडन का आमना-सामना, जून और सितंबर में होगी जबरदस्त बहस