Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

America: कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के परिवार की संदिग्ध मौत, घर में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चों की लाशें; पुलिस कर रही जांच

America News कैलिफोर्निया के सैन मेटो में एक भारतीय मूल का परिवार ( Indian Origin Family ) संदिग्ध हालत में मृत पाया गया। मरने वालों में केरल के एक परिवार के चार शामिल हैं। इसमें पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चे शामिल थे। पुलिस को हत्या-आत्महत्या का संदेह है। मौत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 14 Feb 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
भारतीय-अमेरिकी आईटी दंपति अपने दो बच्चों के साथ घर में पाए गए मृत (फोटो- @soundarc2001)

ऑनलाइन डेस्क, सैन मेटो। कैलिफोर्निया के सैन मेटो में एक भारतीय मूल का परिवार संदिग्ध हालत में मृत पाया गया। मरने वालों में केरल के एक परिवार के चार शामिल हैं। इसमें पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चे शामिल थे। पुलिस को हत्या-आत्महत्या का संदेह है। मौत के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि 13 फरवरी को कैलिफोर्निया के सैन मेटो में दो जुड़वां बच्चों सहित चार लोगों का एक भारतीय-अमेरिकी परिवार अपने आवास के अंदर मृत पाए गए हैं।

एक बयान में सैन मेटो पुलिस विभाग ने कहा कि पीड़ितों में से दो को गोली लगी है, जबकि अन्य दो की मौत का कारण अभी तक अज्ञात है। पीड़ितों की पहचान आनंद सुजीत हेनरी (42), उनकी पत्नी एलिस प्रियंका (40) और उनके दो जुड़वां बच्चों के रूप में की गई है।

'मौत के कारण की चल रही है जांच '

सैन मेटो पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि “दुख की बात है कि दोनों बच्चे अपने रूम के अंदर मृत पाए गए। उनकी मौत के कारणों की अभी भी जांच चल रही है। बाथरूम के अंदर बंदूक की गोली लगने से दोनों पति-पत्नी की मौत हुई। सैन मेटो पुलिस ने कहा, बाथरूम में एक भरी हुई 9 मिमी पिस्तौल और एक मैगजीन भी मिली। जबकि शुरुआती संदेह कार्बन मोनोऑक्साइड लीक होने की ओर इशारा कर रहा था। लेकिन अबतक अधिकारियों को घर में गैस रिसाव या दोषपूर्ण उपकरणों का कोई सबूत नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- 'भारत और अमेरिका के बीच सैन्य संबंध मजबूत', सेना प्रमुख जनरल पांडे के US दौरे को लेकर पेंटागन का बयान