Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T20 World Cup 2024 में पाकिस्तान को हराकर कैसा लगा? अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

T20 World Cup 2024 पाकिस्तान को हराने के बाद यूएस की टीम के हौसले बुलंद है। इसी जीत पर अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि क्रिकेट उनकी विशेषज्ञता का क्षेत्र नहीं है और अगर वो इस पर कुछ बोल देंगे तो वो हमेशा की तरह किसी परेशानी में फंस जाएंगे।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 14 Jun 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
T20 World Cup 2024 अमेरिकी प्रवक्ता का पाक टीम पर आया बयान।

एजेंसी, वाशिंगटन। T20 World Cup 2024 टी-20 क्रिकेट विश्व कप में अमेरिका द्वारा पाकिस्तान को हराने के बारे में पूछे जाने पर अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। अमेरिका की शानदार जीत के बारे में पूछे जाने पर विदेश विभाग के प्रवक्ता मैथ्यू मिलर ने कहा कि क्रिकेट उनकी "विशेषज्ञता का क्षेत्र" नहीं है।

इसपर बात करना मेरे बस की नहींः मैथ्यू मिलर

मैथ्यू मिलर ने कहा कि जब मैं अपनी विशेषज्ञता के क्षेत्र से परे चीजों पर टिप्पणी करने की कोशिश करता हूं तो अक्सर मुझे परेशानी होती है और मैं कहूंगा कि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम निश्चित रूप से उस श्रेणी में आती है।

अमेरिकी टीम ने पाक को दी पटकनी

हाल ही में टी-20 विश्व कप में पदार्पण कर रही अमेरिका की टीम ने पूर्व चैंपियन पाकिस्तान पर शानदार जीत हासिल की थी, तथा मैच सुपर ओवर तक खिंचा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 159 रन बनाए, लेकिन अमेरिका ने अपनी पारी के अंत तक स्कोर बराबर कर लिया। मैच सुपर ओवर में गया, जिसमें अमेरिका ने 18 रन बनाए जबकि पाकिस्तान सिर्फ 13 रन ही बना सका।