Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US: टेलर स्विफ्ट षड्यंत्र सिद्धांत को लगभग 5 में से 1 अमेरिकी ने किया स्वीकार, सर्वेक्षण में ये बात आई सामने

मॉनमाउथ विश्वविद्यालय द्वारा बुधवार को जारी एक सर्वेक्षण के अनुसार अठारह प्रतिशत अमेरिकियों का मानना है कि राष्ट्रपति बाइडन को फिर से चुनाव जीतने में मदद करने के लिए वैश्विक पॉप आइकन स्विफ्ट के लिए एक गुप्त सरकारी प्रयास है। बाइडन का अभियान निजी तौर पर स्विफ्ट से एक और समर्थन चाहता है जिन्होंने 2020 में उनका समर्थन किया था।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 15 Feb 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
US: टेलर स्विफ्ट षड्यंत्र सिद्धांत को लगभग 5 में से 1 अमेरिकी ने किया स्वीकार

ऑनलाइन डेस्क, वॉशिंगटन। मॉनमाउथ विश्वविद्यालय द्वारा बुधवार को जारी एक सर्वेक्षण के अनुसार, अठारह प्रतिशत अमेरिकियों का मानना है कि राष्ट्रपति बाइडन को फिर से चुनाव जीतने में मदद करने के लिए वैश्विक पॉप आइकन स्विफ्ट के लिए "एक गुप्त सरकारी प्रयास" है।

2020 के चुनाव से इनकार के साथ ओवरलैप था, स्विफ्ट साजिश सिद्धांत की सदस्यता लेने वाले 73 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने यह भी कहा कि वे ट्रम्प और अन्य लोगों द्वारा फैलाए गए झूठ पर विश्वास करते हैं, कि अंतिम राष्ट्रपति पद की प्रतियोगिता धोखाधड़ी थी।

स्विफ्ट और बाइडन के बीच संदिग्ध संबंधों ने रविवार को सुपर बाउल से पहले ऑनलाइन रूढ़िवादियों के बीच गुस्से और बेतहाशा अटकलों की लहर पैदा कर दी, जिसमें स्विफ्ट ने कैनसस सिटी चीफ्स के प्रशंसक के रूप में भाग लिया।

बाइडन का अभियान निजी तौर पर स्विफ्ट से एक और समर्थन चाहता है, जिन्होंने 2020 में उनका समर्थन किया था और मजाक में इस विचार का मनोरंजन किया था कि राष्ट्रपति ने बड़े खेल को ठीक करने में मदद की थी।

रविवार को ओवरटाइम में प्रमुखों की जीत के बाद, बाइडन अभियान ने सोशल मीडिया पर डार्क ब्रैंडन मेम की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें बाइडन को लेजर आंखों वाले एक मास्टरमाइंड के रूप में दर्शाया गया है, साथ ही पलक झपकते कैप्शन के साथ: "बिल्कुल वैसे ही जैसे हमने इसे बनाया था।"

यह भी पढ़ें- PM Modi Qatar Visit: UAE के ऐतिहासिक दौरे के बाद पीएम मोदी का कतर में शानदार स्वागत, अमीर शेख तमीम के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

यह भी पढ़ें- North Korea: उत्तर कोरिया ने फिर दागी क्रूज मिसाइलें, जनवरी से अब तक पांचवीं बार किया परीक्षण