Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत करता हूं', ट्रंप ने पॉप सिंगर के खिलाफ खोला मोर्चा; आखिर क्या है वजह

Trump attacks Taylor Swift अमेरिकी चुनाव से पहले पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले पॉप सिंगर ने खुलकर ट्रंप के विरोध का विरोध किया था। वहीं उन्होंने कहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में वो डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस का समर्थन करेंगी। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने सिंगर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो टेलर स्विफ्ट से नफरत करते हैं।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 10:46 PM (IST)
Hero Image
Trump attacks Taylor Swift: डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वो टेलर स्विफ्ट से नफरत करते हैं।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Trump attacks taylor Swift। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ट्रूथ सोशल पर एक पोस्ट किया गया। पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि वो टेलर स्विफ्ट से नफरत करते हैं।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, "मैं टेलर स्विफ्ट से नफरत करता हूं!" हालांकि, उन्होंने पोस्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया कि वो आखिर टेलर स्विफ्ट से क्यों नफरत करते हैं।

कमला हैरिस के समर्थन में उतरी टेलर स्विफ्ट 

कुछ दिनों पहले पॉप सिंगर ने खुलकर ट्रंप के विरोध का विरोध किया था। वहीं, उन्होंने कहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में वो डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के लिए वोट करेंगी।

कुछ दिनों पहले कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच एक राजनीतिक डिबेट हुई थी। डिबेट के बाद पॉप सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कमला हैरिस की तारीफ की थी। टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस को एक समझदार और जिम्मेदार नेता बताया था।

बता दें कि अमेरिका सहित पूरी दुनिया में टेलर स्विफ्ट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। टेलर स्विफ्ट का कमला हैरिस का समर्थन करने का मतलब है कि उनके कई फैंस भी ट्रंप के खिलाफ वोटिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: एलन मस्क पर भड़का बेटी का गुस्सा, टेलर स्विफ्ट को बच्चा देने के बयान पर बताया महिला विरोधी