Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अमेरिकी राष्ट्रपति का हुआ तख्तापलट', जो बाइडन पर ट्रंप ने कसा तंज; कमला हैरिस पर भी जमकर बरसे

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को दिए इंटरव्यू में डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए कमला हैरिस तो जो बाइडन से ज्यादा अयोग्य नेता हैं। उन्होंने कहा कि कमला हैरिस की वजह से बॉर्डर संकट बढ़ा है। ड्रग माफिया जैसे अपराधी देश में प्रवेश कर रहे हैं। कमला हैरिस अगर राष्ट्रपति बनती हैं तो यह अमेरिका के लिए खतरनाक है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 13 Aug 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: जागरण)

एजेंसी, वॉशिंगटन। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को एलन मस्क को दिए इंटरव्यू के दौरान राष्ट्रपति जो बाइडन और कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा। ट्रंप ने इंटरव्यू के दौरान राष्ट्रपति जो बाइडन और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कमला हैरिस बॉर्डर सुरक्षा चीफ थीं, लेकिन बॉर्डर संकट का सामना करने में वो विफल रहीं। वो बॉर्डर सुरक्षा को संभालने में असफल रही, जिसकी वजह से 'अपराधी' अमेरिका में प्रवेश कर गए।

कमला हैरिस बाइडन से ज्यादा अयोग्य उम्मीदवार

 ट्रंप ने आगे कहा,"बाइडन सरकार में ड्रग माफिया अमेरिका में प्रवेश कर रहे हैं। ट्रंप ने कमला हैरिस पर निशाना साधते हुए कहा कि कमला हैरिस, बाइडन से ज्यादा अयोग्य राष्ट्रपति उम्मीदवार हैं। ट्रंप ने कहा कि बाइडन को जबरन व्हाइट हाउस से बाहर निकाला जा रहा है।"

राष्ट्रपति बाइडन का हुआ तख्तापलट

 ट्रंप ने जो बाइडन के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी छोड़ने को 'तख्तापलट' करार दिया है। ट्रंप ने कहा कि बाइडन को उनके ही पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव की रेस से जबरन बाहर निकाल दिया। यह अमेरिका के राष्ट्रपति का तख्तापलट था। वो जाना नहीं चाहते थे, लेकिन उन लोगों ने कहा कि या तो जो बाइडन अच्छे तरीके से बाहर निकालेंगे या कोई सख्त कदम उठाएंगे। ट्रंप ने आगे कहा कि अगर कमला हैरिस राष्ट्रपति बनतीं हैं तो वो देश बर्बाद कर देंगी।

क्यों हुई इंटरव्यू में देरी?

इंटरव्यू से पहले तकनीकी खराब आ गई, जिसकी वजह से दर्शकों को लाइव स्ट्रीमिंग तक पहुंचने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस तकनीकी खराबी को एलन मस्क ने डीडीओएस बताया है। दरअसल, डीडीओएस का मतलब डिस्ट्रीब्यूटेज डिनायल ऑफ सर्विस अटैक है। यह अटैक सर्वर या नेटवर्क पर किया जाता है, जिससे सामान्य इंटरनेट ट्रैफिक प्रभावित हो जाता है।

यह भी पढ़ें: Trump Elon Musk Interview: 'पुतिन और किम जोंग उन से मेरी अच्छी बनती है,' एलन मस्क को दिए इंटरव्यू में और क्या-क्या बोले ट्रंप?