Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सत्ता में आते ही खत्म कर दूंगा बाइडन प्रशासन की यह नीति', ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर जमकर बोला हमला

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडन प्रशासन के खिलाफ जमकर बोला। पूर्व राष्ट्रपति ने बाइडन पर अमेरिका में हिंसक गिरोह के सदस्यों और गैंगस्टरों सहित लाखों प्रवासियों को अनुमति देने का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि अगर वह सत्ता में आए तो हर खुली सीमा नीति को समाप्त कर देंगे। ट्रंप ने कहा कि प्रवासी अपराध के कारण एक और अमेरिकी की जान नहीं जानी चाहिए।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 17 Mar 2024 10:34 AM (IST)
Hero Image
ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर जमकर बोला हमला (Image: ANI)

एएनआई, ओहियो। US presidential Election 2024: अमेरिका में बढ़ रहे प्रवासी अपराधों को लेकर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडन प्रशासन के खिलाफ जमकर बोला। उन्होंने दावा किया कि अगर वह सत्ता में आए को हर 'खुली सीमा नीति' को समाप्त कर देंगे। ओहियो के वांडालिया के डेटन उपनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने जॉर्जिया विश्वविद्यालय के नर्सिंग छात्र लेकन रिले की मौत का भी जिक्र किया।

ट्रंप ने बाइडन पर लगाए गंभीर आरोप

फॉक्स न्यूज के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति ने बाइडन पर अमेरिका में 'हिंसक गिरोह के सदस्यों और गैंगस्टरों सहित लाखों प्रवासियों' को अनुमति देने का आरोप लगाया।

ट्रंप ने रैली में कहा कि 'प्रवासी अपराध के कारण एक और अमेरिकी की जान नहीं जानी चाहिए। हम एक और लेकन को खो नहीं सकते। जब मैं संयुक्त राज्य अमेरिका का राष्ट्रपति बनूंगा, तो हम पहले दिन लेकन के लिए न्याय की मांग करेंगे। मेरा प्रशासन बाइडन प्रशासन की नीति की हर खुली सीमा को समाप्त कर देगा। उन्होंने आगे कहा कि बाइडन की हर आपदा को पलटने का सबसे तेज तरीका बहुत सरलता से मुझे सत्ता में वापस लाना है।'

जो बाइडन के अवैध एलियंस को घर वापस भेजना होगा

अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर स्थिति पर जोर देते हुए ट्रंप ने कहा कि हम इसे फिर से ठीक करने जा रहे हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, 'मेरे पहले कार्यों में हमारे देश पर आक्रमण को रोकना और जो बाइडन के अवैध एलियंस को घर वापस भेजना होगा। अपने ओहियो भाषण के दौरान, पूर्व राष्ट्रपति ने इस साल के अंत में होने वाले चुनावों में निर्वाचित नहीं होने पर देश में 'खूनखराबे' की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें: US Presidential Election 2024: राष्ट्रपति नहीं चुने जाने पर होगा 'खूनखराबा', Donald Trump की खुले शब्दों में चेतावनी

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप को बड़ा झटका, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन नहीं करेंगे माइक पेंस