Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Crime: पति का पैसा हड़पने के लिए रोज कॉफी में मिलाकर देती थी ब्लीच, ऐसे खुल गई शातिर पत्नी की पोल

US Wife Coffee Crime अमेरिका की 40 वर्षीय महिला मेलोडी फेलिकानो जॉनसन ने 11 जुलाई और 18 जुलाई 2023 को अपने पति के कॉफी में थोड़ी मात्रा में ब्लीच डालने की बात स्वीकार की। पति रॉबी जॉनसन ने कहा कि उसका मानना है कि उसकी पत्नी उसके मरने के बाद मिलने वाला इंश्योरेंस का पैसा हड़पना चाहती थी। इसलिए उसे मारने की कोशिश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 16 Apr 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
पति को जहर दे पाना चाहती थी दौलत (प्रतिकात्मक फोटो)

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। US Wife Coffee Crime: संयुक्त राज्य अमेरिका (America) में एक महिला ने अपने पति को कॉफी में ब्लीच डालकर जहर देने का अपराध स्वीकार कर लिया है। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक 40 वर्षीय मेलोडी फेलिकानो जॉनसन कई महीनों तक रोजाना अपने पति की कॉफी में जानलेवा ब्लीच मिलाया करती थी।

फॉक्स न्यूज के अनुसार, 40 वर्षीय महिला मेलोडी फेलिकानो जॉनसन ने 11 जुलाई और 18 जुलाई, 2023 को अपने पति के कॉफी में थोड़ी मात्रा में ब्लीच डालने की बात स्वीकार की। पति रॉबी जॉनसन ने कहा कि उसका मानना है कि उसकी पत्नी उसके मरने के बाद मिलने वाला इंश्योरेंस का पैसा हड़पना चाहती थी। इसलिए उसे मारने की कोशिश कर रही है।

मर्डर करने की कोशिश करने का लगा आरोप 

पिछले सप्ताह मेलोडी फेलिकानो जॉनसन को ग्रैंड जूरी ने फर्स्ट-डिग्री के तहत मर्डर करने की कोशिश और खाने या पीने के समान में जहर मिलाने के दो मामलों में दोषी ठहराया गया है। मूल रूप से मेलोडी पर प्रथम-डिग्री हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया था और अगस्त 2023 में उसने खुद को दोषी नहीं ठहराया था। लेकिन अब उसने छोटे अपराधों के लिए दोषी ठहराया है और प्रत्येक मामले में चार महीने से लेकर दो साल तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- आपराधिक मुकदमे का सामना करने वाले पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बने ट्रंप, Dollars दे इस पॉर्न स्टार का करवाया था मुंह बंद