Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रंप ने कमला हैरिस के साथ बहस रद की; तंज कसते हुए कहा, '10 सितंबर को ABC न्यूज पर ही मिलूंगी'

कमला हैरिस लगातार राष्ट्रीय मतदान में बढ़त हासिल करती दिख ही हैं। वह राष्ट्रपति जो बाइडन की तुलना में बहस के मंचों पर ट्रंप के सामने मजबूत चुनौती पेश कर रही हैं। कुछ समय पहले बाइडन के सामने मजबूत दिखने वाले ट्रंप को अब हैरिस से बराबर की टक्कर मिल रही है। इन सबके बीच कमला हैरिस से एबीसी न्यूज की बहस से ट्रंप पीछे हट गए हैं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sun, 04 Aug 2024 09:21 AM (IST)
Hero Image
मंचों पर ट्रंप के सामने मजबूत चुनौती पेश कर रही हैं कमला हैरिस। (फोटो, रॉयटर्स)

एएनआई, वॉशिंगटन। रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने घोषणा करते हुए 10 सितंबर को होने वाली एबीसी न्यूज की बहस से पीछे हट गए हैं। हालांकि, उन्होंने 4 सितंबर को होने वाली फॉक्स न्यूज पर डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस के साथ डिबेट के लिए सहमति जताई।

कमला हैरिस ने ट्रंप को जवाब देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर कहा कि वह 10 सितंबर को वे एबीसी न्यूज पर उपस्थित रहेंगी।

मैं 10 सितंबर को वहां रहूंगी- कमला

हैरिस ने ट्रंप पर तंज कसते हुए लिखा, "यह दिलचस्प है कि कैसे कोई भी समय, कोई भी स्थान एक विशिष्ट समय, एक विशिष्ट सुरक्षित स्थान बन जाता है। मैं 10 सितंबर को वहां रहूंगी। मुझे उम्मीद है कि ट्रंप वहां मौजूद रहेंगे।"

— Kamala Harris (@KamalaHarris) August 3, 2024

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, ट्रंप ने अपने सोशल मीडिया 'ट्रुथ सोशल' पर 10 सितंबर को एबीसी न्यूज की होने वाली बहस में जाने से इनकार कर दिया।

मंचों पर ट्रंप के सामने मजबूत चुनौती पेश कर रही हैं हैरिस

कमला हैरिस लगातार राष्ट्रीय मतदान में बढ़त हासिल करती दिख ही हैं। वह राष्ट्रपति जो बाइडन की तुलना में बहस के मंचों पर ट्रंप के सामने मजबूत चुनौती पेश कर रही हैं। कुछ समय पहले बाइडन के सामने मजबूत दिखने वाले ट्रंप को अब हैरिस से बराबर की टक्कर मिल रही है।

4 सितंबर को फॉक्स न्यूज के मंच पर होगी डिबेट

बता दें कि इससे पहले शनिवार को डोनाल्ड ट्रंप ने 4 सितंबर को कमला हैरिस के साथ बहस में भाग लेने के लिए सहमति जताई। उन्होंने अपने 'ट्रुथ' पर इसकी जानकारी दी। दरअसल, फॉक्स न्यूज़ ने ट्रंप और हैरिस को बहस के लिए आमंत्रित किया है। यह कार्यक्रम 4 सितंबर को पेंसिल्वेनिया में होने वाला है, हालांकि जगह को लेकर अभी नहीं बताया गया है।

ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: गाजा में तबाही मचा रही इजरायली सेना, स्कूल पर हुए हमले में 15 फलस्तीनियों की मौत; वेस्ट बैंक में नौ आतंकवादी ढेर