Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Election: 'ट्रंप अब बचने का कारण ढूंढ रहे', कमला हैरिस ने पूर्व राष्ट्रपति को फिर दी बहस करने की चुनौती

US Election 2024 कमला हैरिस ने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप को अगले महीने सीएनएन पर एक नई बहस की चुनौती दी और कहा कि उन्हें प्रस्ताव को स्वीकार कर लेना चाहिए। हैरिस ने कहा कि ट्रंप को बहस करनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि हमें चुनाव से पहले एक बार फिर मिलना चाहिए। हैरिस ने निशाना साधते हुए कहा कि मेरा प्रतिद्वंद्वी बचने का कारण ढूंढ रहा है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:05 PM (IST)
Hero Image
US Election 2024 ट्रंप पर बरसीं हैरिस।

रायटर, न्यूयार्क। US Election 2024 अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने रविवार को कहा कि रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप को अगले महीने सीएनएन पर एक नई बहस के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेना चाहिए।

ट्रंप ने बहस करने से किया था इनकार

ट्रंप ने शनिवार को डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी के साथ एक और बहस से इनकार कर दिया था। उनका बयान तब आया, जब हैरिस के अभियान ने कहा था कि वह एबीसी पर 10 सितंबर की बहस के बाद सीएनएन पर 23 अक्टूबर को मैचअप के लिए सहमत हुई हैं।

हैरिस ने फिर दी चुनौती

हैरिस ने न्यूयार्क में एक फंड रेजिंग कार्यक्रम में समर्थकों से कहा कि ट्रंप को बहस का प्रस्ताव स्वीकार करना चाहिए, क्योंकि मुझे लगता है कि हमें चुनाव से पहले एक बार फिर मिलना चाहिए। मेरा प्रतिद्वंद्वी बचने का कारण ढूंढ रहा है। हैरिस की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया के लिए ट्रंप के प्रतिनिधियों से संपर्क नहीं हो सका।

फंड रेजिंग कार्यक्रम से जुटाए करोड़ों डॉलर

फंड रेजिंग कार्यक्रम में 2.7 करोड़ डॉलर जुटाए गए। नार्थ कैरोलिना रैली में शनिवार को समर्थकों से बात करते हुए ट्रंप ने कहा था कि एक और बहस के साथ समस्या यह है कि अब बहुत देरी हो चुकी है। मतदान पहले ही शुरू हो चुका है। हैरिस ने रविवार को कहा कि कुछ राज्यों में शुरुआती मतदान शुरू हो गया है, लेकिन यह एक करीबी मुकाबला है और अभी एक महीने से अधिक का समय बाकी है।