Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US: नॉर्थ कैरोलिना में भारतीय युवा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में नाबालिग; जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में लूटपाट के दौरान एक किशोर ने भारतीय मूल के एक युवा मैनांक पटेल को गोली मार दी। घटना मंगलवार को टोबैको हाउस स्टोर में एयरपोर्ट रोड पर हुई। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। पटेल अपने पीछे साढ़े सात महीने की गर्भवती पत्नी अमी और पांच साल की बेटी को छोड़ गए हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 17 Aug 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
नॉर्थ कैरोलिना में भारतीय युवा की गोली मारकर हत्या (Image: Jagran)

वाशिंगटन, पीटीआई। अमेरिका के नार्थ कैरोलिना में एक स्टोर में लूटपाट के दौरान किशोर ने एक भारतवंशी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार को टोबैको हाउस स्टोर में एयरपोर्ट रोड पर हुई। मरने वाले भारतवंशी की पहचान मैनांक पटेल के रूप में हुई है।

नाबालिग को हिरासत में लिया

पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। काउंटी शेरिफ कार्यालय की ओर से कहा गया है कि उन्हें घटनास्थल पर गोलीबारी की सूचना मिली थी। अधिकारी जब वहां पहुंचे तो पाया कि मैनांक पटेल वहां घायल पड़े थे। उन्हें पास स्थित नोवंत हेल्थ रोवान मेडिकल सेंटर ले जाया गया। हालात अधिक खराब होने के बाद वहां से कहीं अन्य रेफर कर दिया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

गोली मारने की वजह नहीं आई सामने

अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें क्यों गोली मारी गई। पटेल अपने पीछे साढ़े सात महीने की गर्भवती पत्नी अमी और पांच साल की बेटी को छोड़ गए हैं। ग्राहकों और कर्मचारियों का कहना है कि पटेल किसी के लिए भी कुछ भी करने को तैयार रहते थे। सभी उन्हें माइक के नाम से पुकारते थे।

यह भी पढ़ें: न्यूयार्क: विश्व हिन्दी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य यार्लगड्डा ने की यूएन राजदूत रवींद्रन से भेंट

यह भी पढ़ें: कमला हैरिस को बहस में हराने के लिए ट्रंप ने हिंदू-अमेरिकी नेता से मांगी मदद, पढ़े कौन हैं तुलसी गबार्ड