Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जब पायलट ने कहा- मुझे प्लेन लैंड करना नहीं आता', अमेरिकी शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया डरावना मंजर

US News अमेरिकी व्यक्ति ने सोशल मीडिया Reddit पर अपनी फ्लाइट का एक खतरनाक मंजर शेयर किया।दरअसल ये यात्री 8 अगस्त को पोर्टलैंड से जैक्सन होल तक जाने वाली एक अमेरिकी एयरलाइन पर सवार था । फ्लाइट में होने के दौरान शख्स ने दावा किया कि पायलट को ये पता ही नहीं था कि विमान को कैसे लैंड करना है?

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 19 Aug 2024 06:34 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकी शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया डरावना मंजर (Image: Jagran)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया Reddit पर एक यात्री ने अपनी उड़ान के दौरान पायलट का एक डरावना मंजर शेयर किया। दरअसल, ये यात्री 8 अगस्त को पोर्टलैंड से जैक्सन होल तक जाने वाली एक अमेरिकी एयरलाइन पर सवार था। फ्लाइट में होने के दौरान शख्स ने दावा किया कि पायलट को ये पता ही नहीं था कि विमान को कैसे लैंड करना है?

पायलट को नहीं आता था प्लेन लैंड करना?

पोस्ट के अनुसार, पायलट ने फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों से कहा कि 'वह जैक्सन होल में फ्लाइट को लैंड करने योग्य नहीं है। हमें अपनी फ्लाइट को साल्ट लेक सिटी यूटा की ओर डायवर्ट करनी होगी। हम आपको आगे की जानकारी के लिए सूचित करते रहेंगे।'

3 घंटे तक यात्रियों को करना पड़ा इंतजार

यूजर ने आगे बताया कि 'आखिरकार प्लेन साल्ट लेक पर लैंड हुई और सभी यात्रियों को करीब एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा। कुछ घंटों बाद नया पायलट आया और जैकसन होल पर हमारी प्लेन आखिरकार लैंड हुई। उन्होंने कहा आगे कहा कि 'कुल मिलाकर हम निर्धारित समय से तीन घंटे देरी से उतरे और इसका कारण था एक अयोग्य पायलट?' यूजर ने दावा किया कि यह घटना अलास्का एयरलाइंस की थी। हालांकि, पीपुल की एक रिपोर्ट के अनुसार, एयरलाइन ने पुष्टि की कि यह स्काईवेस्ट एयरलाइंस की उड़ान थी।

हालांकि, स्काईवेस्ट एयरलाइंस ने एक बयान जारी कर दावा किया कि पायलट विमान को उतारने के लिए योग्य था, लेकिन उसने कुछ कागजी कार्रवाई को ठीक करने के लिए विमान उतारा था।

यह भी पढ़ें: US Election 2024: कमला हैरिस की उम्मीदवारी पर आज लगेगी मुहर, ट्रंप को मिल रही कड़ी टक्कर

यह भी पढ़ें: दक्षिण चीन सागर में फिलीपींस और चीनी जहाज के बीच टक्कर, दोनों देशों की नेवी आईं आमने-सामने