Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: ओहियो के वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग, हमलावर ने तीन लोगों को घायल कर खुद को मारी गोली; जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के ओहिया शहर के वॉलमार्ट स्टोर में सोमवार की रात को गोलीबारी हुई जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। दरअसल हमलावर ने खुद को गोली मारने से पहले तीन लोगों को घायल किया था। फिलहाल हमलावर का नाम हमले का मकसद और अन्य जानकारी तुरंत जारी साझा नहीं की गई है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 21 Nov 2023 01:03 PM (IST)
Hero Image
ओहिया में हुई गोलीबारी में एक की मौत, तीन लोग घायल

एपी, यूएस। सोमवार की रात अमेरिका के ओहियो शहर में एक बार फिर गोलीबारी की गई। पुलिस ने जानकारी दी है कि एक शूटर ने ओहियो के वॉलमार्ट में गोलीबारी की और खुद को मारने से पहले चार लोगों को घायल कर दिया। पुलिस को हमले की सूचना रात करीब साढ़े आठ बजे दी गई।

हमलावर ने खुद को मारी गोली

पुलिस कैप्टन स्कॉट मोल्नार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "फिलहाल पीड़ितों की स्थिति अज्ञात है, लेकिन सभी को इलाज के लिए अस्पतालों में ले जाया गया।" पुलिस ने यह भी कहा कि बंदूकधारी की मौत जाहिर तौर पर खुद को गोली मारने के बाद हुई। फिलहाल, हमलावर का नाम, हमले का मकसद और अन्य जानकारी तुरंत जारी नहीं की गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने पहले सोशल मीडिया पर कहा था कि स्टोर को खाली करा लिया गया है और सुरक्षित कर दिया गया है। जिसके बाद किसी तरह को खतरा नहीं है। वॉलमार्ट ने एक बयान में कहा, "हमारे बेवरक्रिक, ओहियो स्टोर में जो हुआ, उससे हमारा दिल टूट गया है। यह एक विकासशील स्थिति बनी हुई है और हम घटनास्थल पर जांचकर्ताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।"

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: 'आतंकवाद के विरोध और मानवीय कानून के पालन करने के पक्ष में भारत', UNGA की बैठक में बोलीं रुचिरा कंबोज

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: 'गाजा में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए इजरायल पर दबाव डाले अमेरिका' US सांसदों ने बाइडेन को लिखा पत्र