Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: टेक्सास के दो शहरों में गोलीबारी, छह लोगों की मौत; दो पुलिस अधिकारी समेत तीन घायल

US Shooting अमेरिका के टेक्सास के दो शहरों में हुई गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार टेक्सास के ऑस्टिन और सैन एंटोनियो में मंगलवार को गोलीबारी की घटनाएं सामने आई। बेक्सर काउंटी के शेरिफ ने कहा कि मंगलवार को ऑस्टिन में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति और महिला की हत्या हुई है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 07 Dec 2023 03:18 AM (IST)
Hero Image
US Shooting: टेक्सास के दो शहरों में गोलीबारी, छह लोगों की मौत (फाइल फोटो)

आईएएनएस, ह्यूस्टन। अमेरिका के टेक्सास के दो शहरों में हुई गोलीबारी में छह लोगों की मौत हो गई है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, टेक्सास के ऑस्टिन और सैन एंटोनियो में मंगलवार को गोलीबारी की घटनाएं सामने आई।

गोलीबारी में छह लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, इन घटनाओं में छह लोगों की मौत हुई है। जबकि दो पुलिस अधिकारी समेत तीन घायल हो गए। बेक्सर काउंटी के शेरिफ ने कहा कि मंगलवार को ऑस्टिन में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति और महिला की हत्या हुई है।

दो जगहों पर हुई थी गोलीबारी

ऑस्टिन पुलिस विभाग ने बेक्सार काउंटी के अधिकारियों को बताया है कि ऑस्टिन गोलीबारी के संदिग्ध का पोर्ट रॉयल स्ट्रीट स्थित आवास से संबंध था। अधिकारियों का मानना है कि 34 वर्षीय शेन जेम्स पर ऑस्टिन में हुई गोलीबारी और सैन एंटोनियो के दोहरे हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है। हालांकि, अधिकारियों ने यह नहीं बताया है कि शेन जेम्स, सैन एंटोनियो में हत्याकांड में कैसे शामिल हुआ है।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: 'गाजा से विनाशकारी साबित होगा फलस्तीनियों का पलायन', UN प्रमुख ने फिर की युद्धविराम की अपील

संदिग्ध शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिलहाल टेक्सास पुलिस ने एक संदिग्ध शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी और दो पुलिस अधिकारियों सहित तीन अन्य घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें- UK News: ब्रिटिश सरकार ने 34 साल बाद मांगी माफी, मैच के दौरान मारे गए थे 97 फुटबॉल प्रशंसक