Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: अमेरिका में नहीं रुक रही गोलीबारी की घटनाएं, अब केंटकी में हुई फायरिंग; चार लोगों की मौत

केंटुकी में एक घर पर शनिवार तड़के हुई गोलीबारी की घटना में चार लोग मारे गए और संदिग्ध घर से भागने में सफल रहा। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध की कार का पीछा किया और उसकी कार खाई में गिर गई। पुलिस ने आगे बताया कि हमलावर ने खुद को गोली मार ली थी और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

By Jeet Kumar Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 10:55 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका के केंटकी में हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत, तीन घायल

 एपी, फ्लोरेंस। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाओं में कोई कमी आती नहीं दिख रही है। अब अमेरिका के केंटकी में भारी गोलीबारी की खबर सामने आई है जिसमें चार लोगों के मारे जाने की खबर है और इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। गौरतलब है कि राष्ट्रपति बाइडन कई बार गोलीबारी की घटनाओं लेकर कार्रवाई की बात कह चुके हैं लेकिन आए दिन अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं।

हमलावर की कार खाई में गिरी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि केंटुकी में एक घर पर शनिवार तड़के हुई गोलीबारी की सूचना मिली जिसमें चार लोगों मारे गए और संदिग्ध घर से भागने में सफल रहा। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध की कार का पीछा किया और उसकी कार खाई में गिर गई।

पुलिस ने आगे बताया कि हमलावर ने खुद को गोली मार ली थी और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध ने अकेले ही घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने विज्ञप्ति में कही ये बात

केंटुकी के पुलिस विभाग ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा कि जब पुलिस दोपहर फ्लोरेंस के एक घर में पहुंची तो उन्हें सात लोग गोली लगे मिले जिनमें से चार की मौत हो चुकी थी और तीन की हालात गंभीर थी। तीन लोगों को गंभीर हालत में सिनसिनाटी के एक अस्पताल ले जाया गया। फ्लोरेंस सिनसिनाटी, ओहियो से लगभग 19 किलोमीटर दक्षिण में स्थित है।