Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: कैलिफोर्निया में गोलीबारी से 6 लोगों की मौत, 17 वर्षीय मां और उसके छह महीने के बच्चे की भी गई जान

Shooting in California मारे गए लोगों में एक 17 वर्षीय मां और उसका छह महीने का बच्चा भी शामिल है। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि हमले में एक ड्रग गिरोह का हाथ हो सकता है। मामलें में दो संदिग्धों की तलाश जारी है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Tue, 17 Jan 2023 05:34 AM (IST)
Hero Image
कैलिफोर्निया के गोशेन में अंधाधुंध गोलीबारी की घटना।

वाशिंगटन, एएनआइ। अमेरिकी के कैलिफोर्निया के गोशेन में अंधाधुंध गोलीबारी की घटना सामने आई है। एक घर पर हुई गोलीबारी में एक बच्चे सहित छह लोगों की मौत हो गई। गोलीबारी सोमवार तड़के मध्य कैलिफोर्निया में हुई और पुलिस कम से कम दो संदिग्धों की तलाश में है।

ड्रग गिरोह का हाथ होने की आशंका

पुलिस अधिकारी बौड्रीक्स ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों ने एक घर पर गोलीबारी कर 6 लोगों की हत्या कर दी। इसका एक वीडियो तुलारे काउंटी शेरिफ कार्यालय (टीसीएसओ) के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया था। उन्होंने कहा कि मारे गए लोगों में एक 17 वर्षीय मां और उसका छह महीने का बच्चा भी शामिल है। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि हमला हिंसा के पीछे कोई बड़ा कारण हो सकता है और घटना में एक ड्रग गिरोह का हाथ माना जा रहा है।

दो संदिग्धों की तलाश में पुलिस

टीसीएसओ के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, इस घटना में कम से कम दो संदिग्ध हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि इस परिवार को जानबूझकर लक्षित किया गया था और इसमें कोई गिरोह शामिल हैं। बता दें कि एक सप्ताह पहले ही पीड़ितों के घर पर नशीले पदार्थों की तलाशी वारंट चलाया गया था, माना जा रहा है कि यह गोलीबारी उससे ही संबंधित है।