Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका में प्रेमिका की हत्या के आरोप में भारतीय मूल का युवक गिरफ्तार, मॉल की पार्किंग में मारी थी गोली

US Shooting अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक 29 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति को अपनी ही प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी सिमरनजीत सिंह ने शनिवार को कैलिफोर्निया में रोजविले के एक मॉल के पार्किंग क्षेत्र में 34 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके साथ वह डेटिंग कर रहा था।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Fri, 25 Aug 2023 11:19 PM (IST)
Hero Image
भारतीय मूल के व्यक्ति को अपनी ही प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

न्‍यूयॉर्क, पीटीआई। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक 29 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति को अपनी ही प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने स्थानीय मीडिया के हवाले से यह जानकारी दी है।

मॉल के पार्किंग क्षेत्र में मारी गोली

सिमरनजीत सिंह ने शनिवार को कैलिफोर्निया में रोजविले के एक मॉल के पार्किंग क्षेत्र में 34 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके साथ वह डेटिंग कर रहा था। 

केसीआरए3 डॉट कॉम ने रोजविले पुलिस के हवाले से बताया कि दोनों शनिवार सुबह एक साथ मॉल पहुंचे थे, जहां आरोपी ने पार्किंग गैरेज की तीसरी मंजिल पर महिला को गोली मार कर हत्या कर दी और बंदूक गैरेज में ही छोड़कर मौके से फरार हो गया।

गोलीबारी के बाद शर्ट खरीदने गया था स्टोर

रिपोर्ट के मुताबिक, रोजविले पुलिस विभाग के लेफ्टिनेंट क्रिस सिआम्पा ने बताया कि पुलिस ने सिंह को मॉल की सड़क के पार एक स्टोर के पास से पकड़ा है। आरोपी सिमरनजीत सिंह ने गोलीबारी करने के तुरंत बाद खरीदारी करने गया और उसने एक शर्ट खरीदी और पुराने वाले से बदल लिया था।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी सिआम्पा ने बताया कि मौके पर मौजूद कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं और आगे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि सिमरनजीत सिंह को गिरफ्तार कर उसपर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।