Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

US Shooting: वाशिंगटन डीसी में शवदाह गृह के बाहर फायरिंग, एक की मौत; तीन लोग हुए घायल

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 12 Apr 2023 04:59 AM (IST)
Hero Image
US Shooting: वाशिंगटन डीसी में शवदाह गृह के बाहर फायरिंग (फोटो एपी)

वाशिंगटन, एजेंसी। अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी में मंगलवार को गोलीबारी की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह घटना उस वक्त हुई, जब लोग किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने वहां पहुंचे थे।

गोलीबारी में एक व्यक्ति की हुई मौत

मेट्रोपॉलिटन पुलिस प्रमुख रॉबर्ट कोंटी ने कहा कि उत्तर-पूर्वी वाशिंगटन में अंतिम संस्कार गृह के पास एक पुलिस अधिकारी तैनात था, जहां दोपहर करीब 12.30 बजे गोलीबारी शुरू हुई थी। पुलिस के मुताबिक, अंतिम संस्कार समाप्त होने के लगभग 20 मिनट बाद गोलीबारी हुई और इसमें एक की जान चली गई। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के परिवार की अपील पर अंतिम संस्कार के पास अधिकारी को भी तैनात किया गया था।

गोलीबारी में चार लोगों को लगी गोली

मेट्रोपॉलिटन पुलिस प्रमुख रॉबर्ट कोंटी ने कहा कि कम से कम चार लोगों को गोली मारी गई। डीसी फायर एंड ईएमएस के एक प्रवक्ता के अनुसार, एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिनमें दो पुरुष और एक महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रॉबर्ट कोंटी के मुताबिक, इस घटना को लेकर ऐसा प्रतीत होता है कि कई लोग जो इस अंतिम संस्कार में शामिल थे। उन्हें विशेष रूप से निशाना बनाया गया। क्यों इन लोगों को निशाना बनाया गया है, हम इस बात की जांच कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है। बता दें कि इससे पहले सोमवार को लुइसविले बैंक में पांच लोगों की गोलीबारी में मौत हो गई थी।

यह विडियो भी देखें