Move to Jagran APP

US Shooting: अमेरिका के मिसीसिपी में सिलसिलेवार गोलीबारी में छह लोगों की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

Mississippi shooting अमेरिका में गोलीबारी की एक और घटना सामने आई है। मिसीसिपी के टेट काउंटी में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 18 Feb 2023 04:30 AM (IST)
Hero Image
Mississippi shooting अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी।

मिसिसिपी, एजेंसी। Mississippi shooting अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अमेरिका के अलग-अलग शहरों में गोलीबारी की घटनाएं देखने को मिल रही है। हाल ही में मिसीसिपी के टेट काउंटी में छह लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

अर्काबुटला समुदाय में हुई गोलीबारी

घटना के बाद टेट काउंटी शेरिफ के अधिकारी ब्रैड लांस ने कहा कि सभी गोलीबारी अर्काबुटला समुदाय के भीतर हुई और एक शूटिंग की घटना अर्काबुतला रोड पर स्टोर के अंदर हुई जहां एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अर्काबुतला डैम रोड पर एक घर के अंदर एक महिला की भी मौत हो गई। घटना के दौरान उसका पति घायल हो गया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उसे गोली मारी गई थी या नहीं।

संदिग्ध को हिरासत में लिया गया

जानकारी के अनुसार अर्काबुटला डैम रोड पर एक वाहन के अंदर संदिग्ध को देखने के बाद टेट काउंटी के कर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया। संदिग्ध की पहचान उजागर नहीं की गई है। गिरफ्तारी के बाद, अधिकारियों को चार और लोग मृत मिले हैं।

गवर्नर टेट रीव्स ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी

मिसिसिपी के गवर्नर टेट रीव्स ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी और कहा कि एक व्यक्ति को इस घटना के सिलसिले में हिरासत में ले लिया गया है। गवर्नर ने कहा कि फिलहाल पुलिस अकेले हमलावर का हाथ इस घटना में मान रही है। हालांकि, जांच के बाद पूरी जानकारी मिलने की बात कही गई है। रीव्स ने दूसरे ट्वीट में कहा कि मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एमबीआई) को इस जांच में सहायता करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें- Fact Check: अनजान इंटरनेशनल मिस कॉल्स आने पर वापस फोन मत करें, केवल कॉल करने पर 3 सेकंड में डाटा हैक नहीं हो सकता

यह भी पढ़ें- एग्री-स्टार्टअप की सफलता के लिए नया आइडिया, सस्ता प्रोडक्ट और शुरू से फंडिंग के प्रयास जरूरी