Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिका में कौन होगा अगला राष्ट्रपति? प्रसिद्ध ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, बाइडन पर एकदम सटीक निकला था दावा

अमेरिका की रहने वाली 40 वर्षीय ज्योतिषी एमी ट्रिप ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि ट्रंप अपने करियर के उंचाई पर हैं। एमी ने यह भी भविष्यवाणी की है कि अगस्त महीना अमेरिका के लिए कठिन हो सकता है। राजनीतिक अशांति देखने को मिल सकती है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sun, 28 Jul 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
ज्योतिषी एमी ट्रिप ने की बड़ी भविष्यवाणी। (फोटो- starheal)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की एक महिला ज्योतिषी की चर्चा दुनिया भर में हो रही है। दरअसल, इस प्रसिद्ध ज्योतिषी ने जो बाइडन के राष्ट्रपति के चुनाव से बाहर होने की सटीक तारीख की भविष्यवाणी की थी। अब अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? इसकी भी भविष्यवाणी की है। इस प्रसिद्ध ज्योतिषी का नाम एमी ट्रिप है। 40 वर्षीय ट्रिप एक पेशेवर ज्योतिषी हैं। उन्होंने सितारों की गणना के आधार पर कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए खींचतान के बीच नाराज हुए डोनाल्ड ट्रंप, कमला हैरिस को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

बाइडन के बारे में की थी ये भविष्यवाणी

एक्स पर एक पोस्ट में एमी ट्रिप ने कहा था कि यदि जो बाइडन को दोबारा राष्ट्रपति की दौड़ से बाहर होना पड़ा तो यह मकर पूर्णिमा के दिन होगा। जब मकर राशि 29 डिग्री पर होगी। उनका कहना है कि मकर राशि सरकार और बुढ़ापे पर शासन करती है। ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी कि बाइडन 21 जुलाई को दोबारा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर देंगे। यह उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक बैठी थी। 11 जुलाई को एमी ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी।

कमला हैरिस को लेकर किया बड़ा दावा

एमी ट्रिप ने 11 अगस्त 2020 में एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि चार साल में कमला हैरिस 60 वर्ष की हो जाएंगी। 2024 में वे राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ेंगी। दरअसल, यह संयोग उनके शनि की वापसी के साथ मेल खाता है। चंद्रमा और प्लूटो का संबंध एक मजबूत महिला का संकेत देता है। लगता है कि कमला हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी में नामांकन जीत जाएंगी।

सफलता की उंचाई पर ट्रंप

एमी ट्रिप ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप अपनी सफलता की उंचाई पर हैं। मगर आने वाले समय में उनको कई पागलपन भरी चीजों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि यूरेनस ट्रंप की राशि में मध्य-स्वर्ग पर है। यह उनके करियर और लक्ष्यों के साथ अप्रत्याशितता को दर्शाता है। उन्होंने भविष्यवाणी की है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं।

गिर सकता है बाइडन का स्वास्थ्य

आने वाले समय में बाइडन को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। उन्हें स्वास्थ्य संकट से भी जूझना पड़ सकता है। दरअसल, प्लूटो उनके सूर्य पर है। यह कहना है ज्योतिषी एमी ट्रिप का।

अमेरिका के लिए कठिन हो सकता अगस्त

ज्योतिषी एमी ट्रिप ने कहा कि ग्रह-नक्षत्रों के मुताबिक आने वाला समय कठिन हो सकता है। अमेरिका में राजनीतिक अशांति अधिक देखने को मिल सकती है। उन्होंने भविष्यवाणी की है कि अमेरिका में अगस्त का महीना कठिन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: बाइडन को राष्ट्रपति की उम्मीदवारी से हटाना 'तख्तापलट' था, ट्रंप के दावे से अमेरिकी President चुनाव में भूचाल