Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Canada के ब्रिटिश कोलंबिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट समेत तीन लोगों की मौत

Canada Plane Crash कनाडा में दो इंजन वाला हल्का विमान पाइपर पीए-34 सेनेका स्थानीय हवाई अड्डे के पास एक मोटल के पीछे पेड़ों और झाड़ियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चिलिवैक शहर वैंकूवर से लगभग 100 किलोमीटर पूर्व में है। कनाडा के अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच चल रही है। पायलट सहित विमान पर सवार सभी तीन लोग मारे गए हैं। (फाइल फोटो)

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 07:04 AM (IST)
Hero Image
Canada Plane Crash कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में विमान क्रैश। (फाइल फोटो)

रॉयटर्स, ब्रिटिश कोलंबिया। Canada Plane Crash कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होने की बात सामने आई है। चिलिवैक शहर में एक छोटे विमान के क्रैश होने से तीन लोगों की मौत हो गई है।

पेड़ों में दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान

दो इंजन वाला हल्का विमान पाइपर पीए-34 सेनेका स्थानीय हवाई अड्डे के पास एक मोटल के पीछे पेड़ों और झाड़ियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। चिलिवैक शहर वैंकूवर से लगभग 100 किलोमीटर (62 मील) पूर्व में है। कनाडा के अधिकारियों ने कहा कि घटना की जांच चल रही है।

विमान में सवार सभी यात्रियों की मौत

पायलट सहित विमान पर सवार सभी तीन लोग मारे गए और रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस ने कहा कि वह परिजनों को सूचित कर रही है। पास में काम करने वाली हेयली मॉरिस ने वैंकूवर सन को बताया कि उसने अपने सामने विमान को गिरते हुए देखा।

मॉरिस ने बताया कि मैंने विमान को सड़क के पार जंगल में पेड़ों से टकराते हुए देखा। अधिकारियों ने कहा कि घटनास्थल पर नियंत्रण कर लिया गया है और किसी अन्य के घायल होने की सूचना नहीं है।