Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिलजीत दोसांझ ने जीता कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो का दिल, खुद देने पहुंच गए सरप्राइज़; सिंगर ने बना दिया ये इतिहास

दिलजीत ने कनाडा में इतिहास रच दिया है। वह रॉजर्स सेंटर में शो करने वाले पहले पंजाबी आर्टिस्ट बन गए हैं। भीड़ की वजह से इस स्टेडियम के टिकट सोल्ड आउट हो गए। दिलजीत दोसांझ अपनी सिंगिंग की शुरुआत पंजाब से करते हुए राष्ट्रीय और फिर पूरे विश्व में छाते जा रहे हैं। दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर पीएम ट्रूडो से मुलाकात की फोटो भी शेयर की है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 15 Jul 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
पीएम जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत दोसांझ को दिया सरप्राइज़। (फोटो, एक्स)

डिजिटल डेस्क, टोरंटो। एक्टर और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने गानों से सभी को अपना दीवाना बना लेते हैं। दिलजीत के फैंन्स भारत ही नहीं विदेशों में भी हैं, यही वजह है कि उनके विदेशों में हो रहे म्यूजिक टूर का जलवा फैंन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है।

दिलजीत दोसांझ ने इस समय कनाडा के टोरंटो शहर में एक म्यूजिक कंसर्ट के लिए गए हुए हैं। कनाडा के रोजर्स सेंटर में परफॉर्म कर रहे दिलजीत से मिलने के लिए खुद वहां के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पहुंच गए। दरअसल, प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो दिलजीत के कंसर्ट में सरप्राइज विजिट पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सिंगर के साथ लाइट मूवमेंट शेयर किए और फोटो क्लिक करवाई।

विविधता हमारी शक्ति ही नहीं है, हमारा सुपर पावर- ट्रूडो

प्रधानमंत्री ट्रूडो और दिलजीत दोसांझ दोनों ने इस मुलाकात की तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं। ट्रुडो ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "दिलजीत दोसांझ के शो से पहले उन्हें गुड लक कहने के लिए रॉजर्स सेंटर पहुंच गया। कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब से आया एक लड़का इतिहास बना सकता है और स्टेडियम सोल्ड आउट कर सकता है। विविधता सिर्फ हमारी शक्ति ही नहीं है, ये हमारा सुपर पावर है।"

— Justin Trudeau (@JustinTrudeau) July 14, 2024

दिलजीत ने कनाडा में इतिहास रचा

बता दें कि दिलजीत ने कनाडा में इतिहास रच दिया है। वह रॉजर्स सेंटर में शो करने वाले पहले पंजाबी आर्टिस्ट बन गए हैं और इस स्टेडियम के टिकट सोल्ड आउट हो गए। दिलजीत दोसांझ अपनी सिंगिंग की शुरुआत पंजाब से करते हुए राष्ट्रीय और फिर पूरे विश्व में छाते जा रहे हैं। वहीं, ट्रूडो ने दिलजीत की टीम और क्रू से भी मुलाकात की। इस दौरान सभी 'पंजाबी आ गए ओए' बोलते नजर आ रहे हैं।

— DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) July 14, 2024

डायवर्सिटी कनाडा की ताकत है- दिलजीत

अपने इंस्टाग्राम पर पीएम ट्रूडो से मुलाकात की वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "डायवर्सिटी कनाडा की ताकत है। प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इतिहास देखने आए। रोजर्स सेंटर में हमरा शो आज हाउसफुल हैं।" वहीं, जस्टिन ट्रूडो ने भी दिलजीत दोसांझ की तारीफ करते हुए पोस्ट लिखी है और दोसांझ की अचीवमेंट से इंप्रेस हुए।

ये भी पढ़ें: Donald Trump: 'शुक्र है ट्रंप को गोली....', हमले के 24 घंटे बाद बाइडन का फिर आया बयान; देश के नाम दिया खास संदेश