Move to Jagran APP

कनाडा: भीषण सड़क हादसे में चार भारतीयों की मौत, खंभे से टकराने के बाद टेस्ला कार में लगी आग

Canada Road Accident कनाडा में एक तेज रफ्तार टेस्ला कार खंभे से टकरा गई जिससे इस भीषण एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। चारों मृतक भारतीय थे और गुजरात के रहने वाले थे। एक अन्य लड़की घटना में घायल हुई है जिसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार ने आग पकड़ ली।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 25 Oct 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
कार की बैट्री क्षतिग्रस्त होने से उसने आग पकड़ ली। (सांकेतिक तस्वीर)
जेएनएन, अहमदाबाद। कनाडा के टोरंटो में एक भीषण सड़क हादसे में चार भारतीयों की मौत हो गई है। घटना तब हुई, जब पांच दोस्त अपनी टेस्ला कार में यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान कार एक खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार ने तुरंत आग पकड़ ली।

हादसे में भाई-बहन समेत चार लोगों की मौत हो गई। चारों मूल रूप से गुजरात के रहने वाले थे। कार में सवार एक यात्री की जान बच गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक गोधरा के केताबा गोहिल और नीलराज गोहिल एवं आणंद जिले के दिग्विजय पटेल, जय सिसौदिया और झलक पटेल बुधवार रात टेस्ला कार में यात्रा कर रहे थे।

(घटना के बाद कार की तस्वीर।)

टक्कर के बाद कार ने पकड़ी आग

वे टोरंटो शहर से निकल रहे थे, तभी कार सड़क के किनारे रेलिंग से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की बैटरी क्षतिग्रस्त हो गई और कार में आग लग गई। इस दुखद घटना में बोरसद के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह परमार के भतीजे जयराज सिंह सिसौदिया, केताबा गोहिल और नीलराज गोहिल तथा दिग्विजय पटेल की मृत्यु हो गई। वहीं झलक पटेल घायल हो गईं।

घटना की सूचना पाकर अग्निशमन विभाग की टीम और स्थानीय पुलिस पहुंची। झलक पटेल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। कनाडा में बेटे और बेटी की मौत के बाद गोधरा में पंचमहल डिस्ट्रिक्ट बैंक के एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। केताबा गोहिल कनाडा में लैब तकनीशियन के रूप में काम कर रही थी और उनके भाई नीलराज गोहिल पढ़ाई और नौकरी कर रहे थे।

आणंद के दो युवकों की मौत

इस हादसे में आणंद जिले के दो युवकों की मौत हो गई है। इनमें जयराज सिंह सिसौदिया के पिता भद्रन कॉलेज में प्रोफेसर हैं। वहीं मृतक जयराज सिंह बोरसद के पूर्व परिजन राजेंद्र सिंह परमार के भतीजे हैं। जयराज सिंह को हाल ही में कनाडा की नागरिकता मिली है। घटना के बाद से परिजनों के बीच शोक की लहर है।