Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हांगकांग में श्रद्धा वालकर जैसा मामला, मॉडल की हत्या कर फ्रिज में रखे शव के टुकड़े, नहीं मिला धड़ और हाथ

हांगकांग में श्रद्धा वालकर जैसा बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया जहां पर मॉडल एबी चोई की बेरहमी से हत्या कर उसके कई टुकडे किए गए। इस संदर्भ में पुलिस ने मॉडल के पूर्व पति के परिजनों पर आरोप लगाया है। (फोटो एपी)

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 26 Feb 2023 10:00 PM (IST)
Hero Image
हांगकांग में श्रद्धा वालकर जैसा मामला, मॉडल की हत्या कर फ्रिज में रखे शव के टुकड़े

हांगकांग, एपी। हांगकांग में एक मॉडल की बेरहमी से हत्या का बिल्कुल श्रद्धा वालकर जैसा मामला सामने आया है। बता दें कि हांगकांग की मॉडल एबी चोई की बेरहमी से हत्या कर उसके कई टुकडे किए गए। इस मामले में पुलिस ने मीट ग्राइंडर, आरी, रेनकोट इत्यादि बरामद किया है।

पुलिस को फ्रिज से मॉडल के शव के हिस्से मिले हैं, लेकिन पीड़िता का सिर, धड़ और हाथ नहीं मिला। हालांकि, पुलिस ने शनिवार को मॉडल के पूर्व पति को गिरफ्तार किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक फ्रिज से मॉडल के शव के टुकड़े मिलने के मामले में पुलिस ने उसके पूर्व पति के परिजन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक बयान में बताया कि हांगकांग की मॉडल एबी चोई की हत्या के मामले में उसके पूर्व ससुर और ससुर के बड़े भाई पर हत्या का आरोप लगाया है, जबकि उसकी पूर्व सास पर न्यायिक प्रक्रिया में बाधा पैदा करने का आरोप लगाया गया है।

पूर्व पति के खिलाफ कई आरोप नहीं

अधिकारियों ने मॉडल के पूर्व पति को भी शनिवार को गिरफ्तार किया था, लेकिन उसके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए। यह मामला उस समय सामने आया था, जब पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को हांगकांग के ताई पो में एक गांव के एक मकान में रखे फ्रिज से मॉडल के शव के हिस्से बरामद किए।

मीट ग्राइंडर, आरी समेत ये सामान हुआ बरामद

पुलिस अधीक्षक एलन चुंग ने बताया कि मकान से मीट ग्राइंडर, आरी, रेनकोट, दस्ताने और मास्क भी बरामद किए गए। एलन चुंग ने बताया कि मॉडल के पूर्व पति एवं उसके परिवार का पीड़िता के साथ वित्तीय विवाद था। पीड़िता कई दिनों से लापता थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को फ्रिज में एक महिला के कटे हुए पैर और मकान से एबी चोई का पहचान पत्र, क्रेडिट कार्ड और अन्य सामान मिला था। एलन चुंग ने बताया कि उन्होंने सूप के बर्तनों में ह्यूमन टिशू भी बरामद किए। पुलिस को घटनास्थल से पीड़िता का सिर, धड़ या हाथ नहीं मिले हैं।