Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel Hamas War: हमास ने इजरायल पर फिर बोला हमला, तेल अवीव के पास समुद्र में गिरा रॉकेट

हमास ने एक बार फिर से इजरायल पर हमला बोला है। हमास ने इजरायल पर रॉकेट से हमला किया। हालांकि रॉकेट इजरायल में नहीं प्रवेश किया और तेल अवीव के पास समुद्र में जा गिरा। हमास ने कहा कि उसने उसने तेल अवीव पर दो एम90 रॉकेट दागे जो मई के बाद से इजरायली वाणिज्यिक केंद्र पर उसका पहला हमला है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Tue, 13 Aug 2024 09:26 PM (IST)
Hero Image
हमास ने इजरायल को रॉकेट से बनाया निशाना। फाइल फोटो।

एएफपी, तेल अवीव। इजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हमास ने एक बार फिर से इजरायल पर ताजा हमला किया है। आतंकी संगठन ने कहा कि यह हमला गाजा में इजरायल द्वारा किए गए नरसंहार के बदले किए गए हैं। 

समुद्र में गिरा रॉकेटः इजरायल

वहीं, हमले के बाद इजरायल की सेना ने एक बयान जारी किया। इजरायली सेना ने कहा कि गाजा पट्टी से मंगलवार को इजरायल की ओर एक रॉकेट दागा गया, जो तेल अवीव के पास समुद्र में गिरा। सेना ने कहा कि हमास द्वारा दागा गया यह रॉकेट इजरायल में प्रवेश नहीं कर पाया।

हमास ने क्या कहा?

वहीं, हमास ने कहा कि उसने उसने तेल अवीव पर दो एम 90 रॉकेट दागे, जो मई के बाद से इजरायली वाणिज्यिक केंद्र पर उसका पहला हमला है। आतंकी समूह ने कहा कि अल-कस्साम ब्रिगेड ने नागरिकों के विरुद्ध जायोनी नरसंहार और हमारे लोगों को जानबूझकर विस्थापित करने के जवाब में तेल अवीव शहर और उसके उपनगरों पर दो एम 90 मिसाइलों से बमबारी की। 

यह भी पढ़ेंः

Exclusive: 'भारत ने शेख हसीना पर लगाया गलत दांव', खालिदा जिया के पूर्व सलाहकार ने कहा- ढाका में स्थिति पूरी तरह सामान्य