Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel–Hamas war: इजरायल ने गाजा में फिर किए हवाई हमले, नासिर अस्पताल से कई संदिग्धों को किया गिरफ्तार

इजरायली बलों ने शनिवार को एक बार फिर गाजा में हवाई हमले किए। इस दौरान इजरायली सैनिकों ने खान यूनिस के नासिर अस्पताल पर छापा मार कर कई संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है। इजरायली सेना ने कहा कि नासिर अस्पताल में आतंकवादियों की तलाश जारी है। अब तक अस्पताल परिसर से 100 से अधिक संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Sun, 18 Feb 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
इजरायल ने गाजा में फिर किए हवाई हमले। फोटोः रायटर।

रायटर, यरुशलम। इजरायली बलों ने शनिवार को एक बार फिर गाजा में हवाई हमले किए। इस दौरान इजरायली सैनिकों ने खान यूनिस के नासिर अस्पताल पर छापा मार कर कई संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है।

गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता ने क्या कहा?

गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता अशरफ अल किद्रा ने कहा कि इजरायली बलों ने नासिर मेडिकल काम्प्लेक्स के अंदर बड़ी संख्या में मेडिकल स्टाफ के सदस्यों को हिरासत में लिया है।

नासिर अस्पताल में आतंकवादियों की तलाश जारी: इजरायल

इजरायली सेना ने कहा कि नासिर अस्पताल में आतंकवादियों की तलाश जारी है। अब तक अस्पताल परिसर से 100 से अधिक संदिग्धों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अस्पताल के पास बंदूकधारियों को मार गिराया गया है और उसके पास से हथियार बरामद किए गए है।

इजरायल ने दावा किया कि उसे पुख्ता सूचना मिली है कि खान यूनिस के इस अस्पताल में हमास आतंकी शरण लिए हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः Israel–Hamas war: इजरायल ने गाजा के सबसे बड़े अस्पताल पर मारे छापे, हमास ने कहा- हमले में हुई एक मरीज की मौत